Father's Day : नन्हे अबराम ने पापा शाहरुख को दिया ये प्यारा सा तोहफा
Father's Day : नन्हे अबराम ने पापा शाहरुख को दिया ये प्यारा सा तोहफा
Share:

फादर्स डे पर स्टार किड्स भी अपने पापा को विश कर रहे हैं और सोशल मीडिया के ज़रिये अपने पापा के लिए दुनियाभर को बता रहे हैं. ऐसे ही हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान ने अपने नन्हे बेटे अबराम की विश को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जी हाँ, छोटे से अबराम ने अपने सुपरहीरो पापा को एक हाथों से बना ग्रीटिंग बना कर गिफ्ट में दिया है. आपको बता दें, इस ग्रीटिंग पर उन्होंने लिखा है You are the Best Papa in the World. हो भी क्यों ना आखिर उनके पापा सभी के चहेते भी तो हैं.

वहीँ शाहरुख़ इस ग्रीटिंग को पा कर बेहद खुश हुए और उन्होंने इसकी फोटो लेकर ट्विटर पर शेयर कर दी. शाहरुख़ ने साथ में कैप्शन दिया है Notwithstanding that the kids had no other option & yeah I admit maybe there is just a hint of a bias here...this kinda completes a fathers life. आप देख सकते हैं एक पीले रंग का कार्ड है जिसमें उन्होंने अपनी हैंडराइटिंग पापा के लिए विश लिखी है जो वाकई क्यूट है और स्वीट भी साथ ही कार्नर पर एक दिल भी बना हुआ है जो बहुत प्यारा लग रहा है. लेकिन इसी के साथ आप ये भी देख सकते हैं उसमे काफी सारी गलतियां थी जिसे किसी ने सुधारा हुआ भी है. अब जो भी हो बेटे के भाव तो पिता समझ ही गए होंगे.

इसके अलावा आपको बता दें, शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म जीरो में व्यस्त चल रहे हैं जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. शाहरुख़ की ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी बेसब्री से कर रहे हैं. 

फादर्स डे पर इन बेटियों ने प्लान किया खास सरप्राइज

फादर्स डे पर अपने पिता को 'जादू की झप्पी' देने के लिए मजबूर हुए 'संजू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -