'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी
'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी
Share:

अपनी खूबसूरती और टैलेंट के चलते पूरी दुनिया में छा जाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आजकल अपनी नयी-नयी पोस्ट से लोगों को हैरान कर रहीं हैं। जी दरअसल उर्वशी इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। ऑस्ट्रेलिया जाना हो या फिर करवा चौथ की बधाई देनी हो इन सभी के चलते उर्वशी रौतेला को ट्रोल किया जा रहा है। जी हाँ, प्यार को लेकर किए जा रहे उर्वशी रौतेला के पोस्ट्स को लगातार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़कर देखा जा रहा है और इसी के चलते एक्ट्रेस ट्रोल हो रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

क्रिकेट छोड़ अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे शिखर धवन

अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस का दुःख छलका है और उन्होंने एक दुखी वीडियो शेयर करते हुए कहा कि किसी को उनकी चिंता नहीं है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी छत के किनारे पर साड़ी में काफी उदास सी दिख रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ शायरी है, जो कहती है- 'अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो।।। अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है। अगर वो पूछ लें हम से कि शामों का कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे।।।। अगर वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो किसी कह दूं।।।। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानो, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल ए गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो।'

जावेद अख्तर पर हीमैन ने साधा निशाना, कहा- ''दिखावे की इस दुनिया में….''

जी हाँ और वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, 'पहले ईरान में महसा अमीनी और अब भारत में मेरे साथ हो रहा है, मुझे स्टॉकर कहकर बुली (bully) किया जा रहा है। किसी को मेरी चिंता नहीं है और न ही मेरा कोई सपोर्ट कर रहा है। एक स्ट्रॉन्ग महिला वही होती है, जो गहराई से महसूस करती है और खूब प्यार करती है। उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी खूब बहते हैं। वह कोमल और शक्तिशाली दोनों है, व्यावहारिक और आध्यात्मिक दोनों है। वह दुनिया के लिए एक तोहफा है।' इस तरह उर्वशी ने अपना दुःख जाहिर किया है।

'क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते', सलमान से इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सवाल

इस मशहूर अभिनेता से शादी करने जा रहीं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा!

आमिर खान पर भड़के गृह मंत्री, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -