सारा की यह सेक्सी तस्वीर नहीं देखीं तो क्या देखा, इंटरनेट पर मचाया कोहराम
सारा की यह सेक्सी तस्वीर नहीं देखीं तो क्या देखा, इंटरनेट पर मचाया कोहराम
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान द्वारा बॉलिवुड में अपनी एक अलग ही जगह बना ली गई है और उनकी ऐक्टिंग ही नहीं फैन्‍स उनकी हाजिरजवाबी के भी हर ओर कायल हैं. बता दें कि यही वजह है कि अक्‍सर ही फैन्‍स उनकी अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं और साथ ही सारा को प्‍यारे-प्‍यारे मेसेज भी फैंस भेजते हैं.

इतना ही नहीं ख़ास बात यह भी है कि सारा भी अपने फैन्‍स का ख्‍याल रखती हैं और वह अपनी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. जबकि अब हाल ही में उन्‍होंने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है और जिसे देखने के बाद तो उनके फैन्‍स जैसे कि उन पर फिदा ही हो गए है. सभी हार्ट इमोजी तो खूबसूरत जैसे कॉमेंट्स इस पर किए जा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान द्वारा हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर रेड कलर की ड्रेस में एक फोटो शेयर की है और इसमें वह रेड नेल पेंट के साथ ही बड़े इयररिंग्‍स भी पहने हुए नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि हाल ही में शेयर की गई तस्‍वीर पर कैप्‍शन में सारा ने ढेर सारे अलग-अलग इमोजी लगाए हैं और इस तस्‍वीर में वह काफी हॉट और काफी सेक्सी नजर आ रही हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्‍दी ही इम्तियाज अली की रोमांटिक फिल्‍म में कार्तिक आर्यन के साथ देखने को मिलेंगी. जबकि 'कुली नं1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ उनकी जोड़ी जमेगी. 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'

बॉलीवुड डेब्यू पर बोली भंसाली की भांजी शर्मिन, मुझ पर है इस बात का दबाव

शिमला में शूटिंग खत्म करने के बाद माँ संग इस हाल में दिखीं सारा

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -