शिमला में शूटिंग खत्म करने के बाद माँ संग इस हाल में दिखीं सारा
शिमला में शूटिंग खत्म करने के बाद माँ संग इस हाल में दिखीं सारा
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान द्वारा स्टारर लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी कर ली गई है. शिमला में शूटिंग खत्म कर कार्तिक और सारा मुंबई वापस आ चुके हैं और वापस लौटते ही सारा ने काम से छुट्टी भी ले ली है और वे मां अमृता सिंह के साथ वेकेशन पर नजर आई हैं. सारा द्वारा सोशल मीडिया पर मां संग फोटो भी शेयर की गई है.

सारा द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां संग फोटो शेयर की है और तस्वीर में लिखा है कि 'लंदन युनाइटेड किंगडम'. तस्वीर में मां-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग सभी को नजर आ रही है. दोनों सिंपल केजुअल लुक में देखने को मिल रही हैं. अमृता सनग्लासेस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा द्वारा मां के बारे में बात करते हुए कहा गया था कि, ''मेरी इच्छा है कि मैं मां के साथ ताउम्र रहूं और मैं जब भी उनसे ऐसा कहती हूं तो वे दुखी हो जाती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने मेरे लिए मैरिज प्लान भी किए हैं. मगर मैं जहां भी जाऊंगी वे मेरे साथ भी आ सकती हैं और इसमें भला दिक्कत क्या है.'
 
सारा अली खान द्वारा कुछ दिन पहले ही लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी कर ली गई है और इस दौरान वे काफी इमोशनल भी नजर आईं थीं.इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन संग फोटो शेयर की थी और इमोशनल कैप्शन भी इस दौरान सारा ने लिखा था. सारा पहले ही इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि वे कार्तिक आर्यन को खूब पसंद करती हैं. 

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

Shehar Ki Ladki Out : फिल्म के नए गाने में बादशाह-डायना के अलावा रवीना-सुनील का भी दिखा जलवा

नव्या नहीं, इस एक्ट्रेस के साथ हुकअप करना चाहते हैं मीज़ान

One Day Review : थ्रिलर फिल्म के शौक़ीन हैं तो निराश कर सकती है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -