अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'
अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'
Share:

करीब पांच सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर अनुपम खेर फिलहाल बॉलीवुड में फिल्मों के अकाल से जूझते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में शुक्रवार को रिलीज़ हुई उनकी छोटे बजट की फिल्म 'वन डे जस्टिस डिलीवर्ड' को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और इस फिल्म में अनुपम खेर द्वारा जज की भूमिका निभाई गई है. फिल्म में ईशा गुप्ता ने भी काम किया हैं.

अनुपम द्वारा अपनी राजनीतिक स्टैंड को बॉलीवुड में काम की कमी की वजह बताया गया है. अनुपम द्वारा हाल ही में कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी को समर्थन करने के चलते कई लोग इंडस्ट्री में उन्हें अलग-थलग करने की कोशिश में हैं. अनुपम ने एक ख़ास बातचीत में कहा, "ज़्यादा से ज़्यादा लोग क्या कर लेंगे? मुझे काम नहीं देंगे. मैं 99.9 फ़ीसदी लोगों के बीच लोकप्रिय हूं और उन 0.01 फ़ीसदी लोगों की ज़रूरत भी मुझे नहीं है, जो मुझे अलग-थलग करने की कोशिश में हैं."

अनुपम द्वारा कहा गया है कि, "ये बचे लोग मुझे अपनी फ़िल्मों में कास्ट नहीं करते हैं. हालांकि मैं भी कम नहीं हूं, मेरा नाम हॉलीवुड के 10 प्रभावशाली नामों में भी शामिल है. सच की राह में बहुत अकेलापन भी है, हालांकि उसमें बहुत ताक़त होती है और मेरी सफलता इसका प्रमाण है."

 

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

Shehar Ki Ladki Out : फिल्म के नए गाने में बादशाह-डायना के अलावा रवीना-सुनील का भी दिखा जलवा

नव्या नहीं, इस एक्ट्रेस के साथ हुकअप करना चाहते हैं मीज़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -