बॉलीवुड डेब्यू पर बोली भंसाली की भांजी शर्मिन, मुझ पर है इस बात का दबाव
बॉलीवुड डेब्यू पर बोली भंसाली की भांजी शर्मिन, मुझ पर है इस बात का दबाव
Share:

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल कल 5 जुलाई, को रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म से भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल द्वारा डेब्यू किया गया है. इस फिल्म से जावेद जाफरी बेटे मिजान जाफरी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है. साथ ही अपने बॉलीवुड डेब्यू पर शर्मिन ने कहा कि वह जानती हैं कि उनसे काफी उम्मीदें हैं और आगे उन्होंने कहा, हा बिलकुल, तनाव है. मुझे लगता है कि मुझ पर संजय लीला भंसाली की भांजी के टैग को बरकरार रखने का दबाव है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शर्मिन ने यह कहा कि उन्होंने फिल्ममेकिंग की प्रक्रिया बाजीराव मस्तानी को असिस्ट करने के दौरान सीखी और वे आगे कहती है कि, ''जब मैं 4 साल की थी तब मैं संजय सर के सेट पर जाती थी और कहती कि मैं ऐश्वर्या राय की गोद में जाकर बैठना चाहती हूं. वहीं जब मैंने उनके साथ बाजीराव मस्तानी में काम किया तब मैंने समझा कि वह कितने महान इंसान हैं और उन्होंने हिंदी सिनेमा में काफी योगदान दिया.''

चाहे संजय लीला भंसाली, शर्मिन के रिश्ते में अंकल लगते है इसके बावजूद वह उन्हें सर कहकर ही बुलाया करती है. शर्मिन ने आगे कहा कि, ''मैं उन्हें संजय सर कहती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह सम्मान के हकदार हैं और मेरे लिए वह सर बन गए थे जब मैंने 17 साल की उम्र में उनकी फिल्म देवदास को देखा था. 

 

आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में होंगे पीएम मोदी, यहाँ जानिए पूरा शेड्यूल

पेट्रोल डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के रेट

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -