अडल्ट साइट चलाती हैं अमृता सिंह, सैफ अली खान देते हैं गालियां: सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और लोगों का दिल जीता है। आप सभी जानते ही होंगे सारा अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं और उनके पिता सैफ अली खान हैं। वहीं वह अपने माता-पिता के रिश्तों को लेकर खुलकर बात करती रहती हैं। अब तक वह अपने कई इंटरव्यू में सैफ अली खान-अमृता सिंह के अच्छे और बुरे दिनों को याद करती नजर आईं हैं। अब एक बार दोबारा से सारा अली खान ने सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

एक मशहूर फैशन वेबसाइट से बातचीत में सारा ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने अपने बचपन की यादों को शेयर करते हुए बताया है कि, 'जब वह छोटी थीं तो वह अपने माता-पिता को बहुत ही नेगेटिव इंसान समझती थीं। उन्हें लगता था कि पिता सैफ अली खान गालियां देते हैं और उनकी मां अमृता सिंह कोई एडल्ट वेबसाइट चलाती हैं।' उन्होंने बताया, 'मुझे याद है जब मैंने फिल्म ओमकारा और कलयुग देखी थी तो मैं अपने माता-पिता को लेकर काफी परेशान हो गई थी और सोचने लगती थी कि मेरे माता-पिता बहुत ही नेगेटिव इंसान हैं। जब मैं छोटी थी तो मुझे लगता था कि मेरे पिता गालियां देते हैं और मेरी मां एडल्ट साइट चलाती हैं। मैं ऐसा इसलिए सोचने लगती था क्योंकि इन दोनों को एक ही साल में इन दोनों फिल्मों के लिए बेस्ट नेगेटिव रोल के लिए नॉमिनेट किया था। मैं सोचती थी कि यह क्या है।'

इसके अलावा भी उन्होंने कई खुलासे किये। वैसे हम आपको बता दें कि सैफ अली खान ने साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था। जो नेगेटिव किरदार था। वहीं अमृता सिंह ने साल 2005 में आई फिल्म कलयुग में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने सिमी रॉय का नेगेटिव किरदार निभाया था।

दिवाली पार्टी में गुस्से में नजर आए सलमान खान, यूलिया वंतूर का दिखा अनोखा अंदाज

दिवाली पार्टी में अपनाएं बॉलीवुड स्टार्स के ये स्पेशल ट्रेडिशनल लुक्स

सलमान ने खास ट्वीट कर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -