सलमान ने खास ट्वीट कर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई
सलमान ने खास ट्वीट कर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने बीते कल अपना 56वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिली। इस लिस्ट में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हैं। शाहरुख खान के फैंस ने बीते कल सोशल मीडिया पर खूब जश्न मनाया। वहीँ इन सबके बीच सलमान खान के एक ट्वीट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जी दरअसल अपने ट्वीट में सलमान खान ने अपने ही अंदाज में शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज अपने भाई का बर्थडे है। हैप्पी बर्थडे मेरे भाई।'

सलमान खान के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए। सलमान के इस ट्वीट को देखते ही लोगों को करण-अर्जुन की याद आ गई है। इन दिनों शाहरुख खान की मच-अवेटेड फिल्म पठान को लेकर लोगों के बीच खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो सलमान खान ने खुद इस कैमियो के लिए फीस लेने से मना कर दिया था। आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों आर्यन खान एनसीबी की गिरफ्त में थे।

उन्हें क्रूज ड्रग्स मामले में सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। वहीं इस दौरान सलमान खान ने कदम-कदम पर शाहरुख खान का साथ दिया था और वह उनके घर भी गए थे। शाहरुख खान के बुरे वक्त में सलमान खान को हमेशा खड़े हुए देखा है और शाहरुख़ के जन्मदिन पर उनके ट्वीट ने लोगों को खुश कर दिया।

जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

एक फकीर के कारण चमकी थी शाहरुख खान की किस्मत, आज तक 'बाबा' की तलाश कर रहे है किंग खान

'शाहरुख खान का बेटा नशेड़ी है', इस मशहूर कॉमेडियन ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -