दिवाली पार्टी में गुस्से में नजर आए सलमान खान, यूलिया वंतूर का दिखा अनोखा अंदाज
दिवाली पार्टी में गुस्से में नजर आए सलमान खान, यूलिया वंतूर का दिखा अनोखा अंदाज
Share:

त्योहारी सीजन आ गया है तथा सितारों के घर दीपावली पार्टीज आरम्भ हो गई है। सलमान खान एवं यूलिया वंतूर मंगलवार शाम को साथ में प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दीपावली पार्टी में पहुंचे। दोनों एक ही गाड़ी से आए थे। सलमान ने इस के चलते जहां ब्लैक शर्ट एवं ब्लैक जीन्स पहनी थी। वहीं यूलिया ने ब्लैक येलो एवं व्हाइट कलर की पोल्का साड़ी पहनी थी।

सलमान हालांकि गाड़ी से उतरने के पश्चात् डायरेक्ट वेन्यू पर चले गए थे। वहीं यूलिया ने तस्वीरें क्लिक कराईं तथा फिर वह भी वेन्यू पर चली गई थीं। बता दें कि बहुत वक़्त से सलमान एवं यूलिया का नाम चर्चाओं में है। यूलिया, सलमान के परिवार के भी बहुत नजदीक हैं। वह उनके प्रत्येक कार्यक्रम में साथ होती हैं। वहीं सलमान भी किसी इवेंट अथवा फंक्शन में यूलिया के साथ ही जाते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी रिश्ते की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। सलमान, यूलिया को पर्सनली तथा प्रोफेशनली बहुत समर्थन करते हैं।

आपको बता दें वर्ष 2010 में यूलिया एवं सलमान की मुलाकात हुई थी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2012 में वह फिर से भारत आईं। उन्होंने यहां कई मूवीज के ऑडिशन दिए। इस बीच सलमान खान ने उनके रुकने की व्यवस्था अपने पनवेल फार्महाउस पर की थी। इसके पश्चात यूलिया फिल्म 'ओ तेरी' में सलमान के साथ एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी। इसके लिए उन्हें अच्छी-खासी फीस भी मिली थी। कहा जाता है कि साथ काम करने के पश्चात् दोनों के बीच एवं नजदीकियां बढ़ गईं। यही नहीं, दोनों पब्लिक में साथ-साथ नजर आने लगे।

दिवाली पार्टी में अपनाएं बॉलीवुड स्टार्स के ये स्पेशल ट्रेडिशनल लुक्स

सलमान ने खास ट्वीट कर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -