दिवाली पार्टी में अपनाएं बॉलीवुड स्टार्स के ये स्पेशल ट्रेडिशनल लुक्स
दिवाली पार्टी में अपनाएं बॉलीवुड स्टार्स के ये स्पेशल ट्रेडिशनल लुक्स
Share:

प्रकाश तथा खुशियों का पर्व दीपावली की धूम प्रत्येक स्थान देखने को मिल रही है। दीपावली के अवसर पर देशभर में रौनक देखने लायक होती है। इस विशेष त्यौहार पर स्टार्स से लेकर आम जनता तक, कई दिन पहले से ही तैयारियां आरम्भ कर देते हैं। विशेष रूप से महिलाएं दीपावली के अवसर पर संजने-संवरने पर विशेष ध्यान देती हैं। इसके लिए वो अपने कपड़े, मेकअप तथा जूलरी को खास रखना चाहती हैं। मगर यदि आप अभी तक अपने दीपावली आउटफिट तथा लुक को फाइनल नहीं कर पाई हैं, तो हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ विशेष तथा खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स दिखा रहे हैं, जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं तथा दीपावली पार्टी में अपने ग्लैमरस लुक्स से व्यक्तियों की भीड़ में सबसे स्पेशल नजर आ सकती हैं। 

वही बात यदि फैशन एवं लुक्स की हो तो उर्फी जावेद के लुक्स सबसे पहले ध्यान में आते हैं, क्योंकि इन दिनों फैशन के मामले में उर्फी सबसे आगे हैं। इस दीपावली यदि आप एक क्लासी तथा आकर्षक लुक पाना चाहती हैं तो उर्फी जावेद की भांति रॉयल ग्रीन कलर की सीक्वेंस साड़ी को प्लेन ब्लाउज के साथ पहनें। आप साड़ी के साथ यदि मैचिंग कलर का चोकर नेकपीस कैरी करेंगी तो देखने वालों की आंखें आप पर ही रुक जाएंगी। 

वही आलिया भट्ट ने लाइट पिंक कलर का यह सुन्दर लहंगा बीते वर्ष दीपावली के अवसर पर ही पहना था। आलिया ने अपने इस लुक को सिल्वर झुमकी, लाइट मेकअप तथा छोटी से बिंदी के साथ कंप्लीट किया था। आप भी आलिया की भांति यह लुक कैरी करके स्पेशल नजर आ सकती हैं। 

आजकल यूथ इंडोवेस्टर्न तथा फ्यूजन आउटफिट्स की तरफ अधिक आकर्षित होता है। आप भी यदि उन्हीं में से एक हैं तो कियारा का यह इंडोवेस्टर्न लुक आपके लिए परफेक्ट है। दिवाली पार्टी में यदि आप लॉन्ग स्कर्ट एवं स्टाइलिश ब्रालेट लुक में एंट्री करेंगी, तो यकीनन लोग आपके अंदाज पर फिदा हो जाएंगे। 

वही फैशन वर्ल्ड में इन दिनों हेवी ब्लाउज संग प्लेन साड़ी पहनने का बहुत ट्रेंड है। दीपावली के विशेष अवसर पर आप यदि अपने लुक को सिंपल रखने के साथ ग्लैमरस टच भी देना चाहती हैं यह लुक ट्राई कर सकती हैं। आप साड़ी के साथ मैचिंग ईयर रिंग तथा लाइट मेकअप के साथ व्यक्तियों को अपने लुक का प्रशंसक बना सकती हैं। 

सलमान ने खास ट्वीट कर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

भारत के ‘मुगले ए आजम’ का जन्मदिन आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े कुछ अहम राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -