बॉलीवुड इस एक्ट्रेस को सारा अली खान ने बताया 'सेक्सी', शायरी जीत लेगी आपका दिल
बॉलीवुड इस एक्ट्रेस को सारा अली खान ने बताया 'सेक्सी', शायरी जीत लेगी आपका दिल
Share:

कॉफी विद करण सीजन 8 का तीसरा एपिसोड आ गया है। इस एपिसोड में करण जौहर ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान एवं अनन्या पांडे के कई सारे राज खोले। करण जौहर के शो में दोनों ने जमकर मस्ती की और कई राज भी खोले। इस के चलते सारा अली खान ने एक तरफ जहां क्रिकेटर शुभमन गिल संग रिलेशनशिप की खबरों को साफ किया तो दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर पर शायरी सुनाई। 

कॉफी विद करण 8 के रैपिड फायर राउंड के चलते सारा अली खान से करण जौहर ने सारा अली खान को उनकी इंस्टेंट शायरी करने का चैलेंज दिया। पहले करण ने जाह्नवी कपूर का नाम लिया तो सारा ने कहा, 'जाह्नवी कपूर इस सो सेक्सी, वेदर शी वियर्स ए ड्रेस और मैक्सी। यू विल सी हर इन ए प्राइवेट जेट, नॉट इन टैक्सी।' सारा की शायरी का मतलब है कि जाह्नवी हमेशा ही सेक्सी नजर आती हैं चाहें वो स्पेशल ड्रेस पहनें या फिर सेक्सी। आप उन्हें प्राइवेट जेट में देखेंगे न कि किसी टैक्सी।

जाह्नवी कपूर के बाद करण जौहर ने कार्तिक आर्यन का नाम लिया तो सारा अली खान ने कहा, 'कार्तिक आर्यन हेस लॉन्ग हेयर, कार्तिक आर्यन इज ऑलवेज कूल बिकज ही डसन्ट केयर, ही विल गिव यू फूड टू शेयर।' सारा की बात का मतलब है कि कार्तिक के बाल लंबे हैं तथा वो बहुत कूल हैं, उन्हें किसी बात का फर्क नहीं पड़ता। वो आपके शेयर करने के लिए फूड भी देंगे। शो में सारा अली खान ने ये भी स्पष्ट कर दिया कि वो क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट नहीं कर रही हैं। सारा ने कहा कि ये सिर्फ मिस्टेक आईडेंटिडी की वजह से हुआ है। सारा ने बताया कि उनकी शुभमन से मुलाकत जरूर हुई है, मगर वो रिलेशनशिप में नहीं हैं। बात सारा अली के करियर की करें तो उनकी आगामी फिल्म 'ए वतन मेरे वतन है', जो 2024 में रिलीज होगी। 
 

यूनिवर्सिटी में उड़ा दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का मजाक, वीडियो देख भड़के फैंस

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त

'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -