यूनिवर्सिटी में उड़ा दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का मजाक, वीडियो देख भड़के फैंस
यूनिवर्सिटी में उड़ा दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का मजाक, वीडियो देख भड़के फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में पहुंची थीं। इस के चलते दीपिका ने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपने पास्ट रिलेशनशिप और एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स पर खुलकर चर्चा की थी। दीपिका ने ये भी बताया था कि जब वह रणवीर को डेट कर रही थीं, उस समय वह कई अन्य के साथ भी जुड़ी थीं। इस बात को लेकर दीपिका को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया गया है। इसी बीच दीपिका को लेकर एक वीडियो वीडियो वायरल हो रहे है। इस वीडियो में दीपिका के पास्ट रिलेशनशिप पर स्टैंड अप कॉमेडी किया गया है, जिसे देखने के पश्चात् लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी इवेंट का है। इसमें स्टेज पर कई लड़के एवं एक लड़की परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि घूंघट में एक लड़की दीपिका के बाजीराव मस्तानी के भेष में नजर आ रही है तथा उसके पीछे फिल्म बाजीराव मस्तानी का वीडियो चल रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण डांस कर रही हैं। तत्पश्चात, एक-एक करके दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स की फोटो सामने आती है। वहीं, अलग-अलग लड़के उन लोगों के लुक में दिखाई दे रहे हैं, जिनका नाम दीपिका के साथ जुड़ चुका है। यही नहीं, आखिर में रणबीर कपूर और उसके बाद रणवीर सिंह भी दिखाई देते हैं। फिलहाल ये वीडियो कहां का है इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। मगर इसे देखने के बाद लोग काफी नाराज नजर आ रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण के पास्ट रिलेशनशिप का खुलेआम इस प्रकार से मजाक बनाने वालों पर प्रशंसकों का गुस्सा फूटा है। सोशल मीडिया पर लोग इस प्रकार के वीडियो को देखकर भड़क रहे हैं तथा इस प्रकार के एक्ट को शर्मनाक बता रहे हैं। इस पर एक शख्स ने इस पर लिखा, 'शर्मनाक।' एक दूसरा लिखता है, 'यह वाकई में बहुत ही शर्मनाक है, यह अब कोई मजाक नहीं है।' यही नहीं कई एक शख्स ने तो पुलिस को टैग कर इस पर एक्शन की मांग की है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना गुस्सा जताया है।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त

'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार बोली सारा अली खान, बोली- 'ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -