अपनी आगामी फिल्म की शुटिंग के लिए रवाना हुए रणवीर और सारा
अपनी आगामी फिल्म की शुटिंग के लिए रवाना हुए रणवीर और सारा
Share:

काफी समय से रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए थे. रोहित की इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों ही स्टार्स हैदराबाद निकल चुके हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू की जाएगी. इसी कड़ी में शूटिंग के लिए निकलते समय रणवीर और सारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

एयरपोर्ट पर सारा को अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ स्पॉट किया गया. बता दें कि 2 महीने चलने वाले इस शूट को स्टार्ट-टू-फिनिश शिड्यूल के तहत पुरा किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आ सकते हैं. ऐसा इसिलए क्योंकि पिछली कई फिल्मों में अजय देवगन ने रोहित शेट्टी की फल्मों में काम किया है, जो सुपर-डुपर हिट रही थी.

'पद्मावत' की शूटिंग पूरी होने के बाद रणवीर सिंह ज़ोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉयज' में व्यस्त हो गए थे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद रणवीर ने काम से ब्रेक लेकर स्विट्ज़रलैंड में अपना वेकेशन स्पेंड किया और वापस काम से लग गए हैं. छुट्टियां बिताकर आए रणवीर, रोहित की इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे और इसी कड़ी में वह जिम में भी खूब पसीना बहा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाने जा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट

पत्नी को तलाक देते ही इस मॉडल के प्यार में लट्टू को रहे हैं अर्जुन

आखिर क्या है रजनीकांत की फिल्म 'काला' का मतलब? जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -