आखिर क्या है रजनीकांत की फिल्म 'काला' का मतलब? जानिए
आखिर क्या है रजनीकांत की फिल्म 'काला' का मतलब? जानिए
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला आख़िरकार कल यानी 7 जून को रिलीज़ होने को तैयार है. रजनीकांत के फैंस पिछले काफी समय से इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज़ हो चुके है और सभी पोस्टर में रजनीकांत का एक अलग ही अंदाज़ नजर आया है. रजनीकांत के डैशिंग लुक की भी सभी ने तारीफ की. लेकिन अब भी जनता के दिमाग में अगर कोई सवाल है तो वो है फिल्म का टाइटल. जी हाँ... पिछले काफी समय से इस फिल्म का टाइटल ही चर्चा का विषय बना हुआ है. सभी को ये जिज्ञासा है कि आख़िरकार फिल्म के टाइटल का मतलब क्या है?

दर्शको ने तो अब तक इस फिल्म के टाइटल के कई सारे मतलब निकाल दिए है. तो चलिए हम आपको फिल्म रिलीज़ के पहले इसके टाइटल का मतलब बता ही देते है.फिल्म का टाइटल उन लोगो को ओर इशारा करता है जो लोग तमिल नाडु से मुंबई आकर बेस थे और उन्हें वहां पर रंगभेद के साथ-साथ उत्पीड़न का भी सामना करना पड़ा था. जैसा की फिल्म के ट्रेलर में भी देखा गया था रजनीकांत धारावी स्लम के रहने वाले लोगो को उनके ऊपर हो रहे अत्याचार से बचाते हुए नजर आ रहे थे.

दर्शक तो रजनीकांत की इस फिल्म के आने का कब से ही इंतजार कर रहे है. फिल्म के एक पोस्टर में रजनीकांत के साथ एक कुत्ता भी दिखाया गया था जिसका नाम मणि है. मणि सेट पर सभी लोगो के साथ-साथ रजनी का भी फेवरेट है. मणि एक स्ट्रीट डॉग है और उसे खरीदने के लिए तो लोगो की भीड़ लगी हुई है. कुछ लोग तो मणि को खरीदने के लिए 30 से 50 हजार रूपए तक देने को तैयार हो गए है. अब देखना तो ये है कि काला बॉक्सऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है.

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस आया नजर

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -