पत्नी को तलाक देते ही इस मॉडल के प्यार में लट्टू को रहे हैं अर्जुन
पत्नी को तलाक देते ही इस मॉडल के प्यार में लट्टू को रहे हैं अर्जुन
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से हाल ही में अर्जुन रामपाल ने यह घोषणा की थी कि वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं और उन्हें तलाक दे चुके हैं. बताया जा रहा था कि अर्जुन करीब बीते 3 महीनों से अपनी पत्नी महर जेसिया से अलग रह रहे थे. अपने बयान में अर्जुन ने बताया था कि वह केवल अपनी बेटियों के बड़े होने का इंतज़ार कर रहे थे. हाल ही में यह खबरें सुनने को मिली हैं कि अर्जुन एक मॉडल को डेट कर रहे हैं.

 

पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन का नाम अब मॉडल नताशा स्टेनकोविक से जोड़ा जा रहा है, लेकिन अर्जुन ने तुरंत ही इसपर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर की. कई रिपोर्ट्स में इस मॉडल को अर्जुन की 20 साल की शादी टूटने की वजह भी बताया जा रहा है. लेकिन अपने बारे में फ़ैल रही इन अफवाहों पर अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा कि, "कुछ लोग सुबह की ताजा कॉफी के साथ शुरू होते हैं, कुछ दूसरे ताजा हलचल पैदा करने वाले लिंक अप के साथ! अभी सिर्फ मैं और मेरा कप है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मॉडल नताशा को बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डीजे वाले बाबू' से पहचाना जाने लगा था. इस गाने के हिट होते ही नताशा को कई बड़े प्रोजेक्ट मिलने लगे. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन की नताशा से पहली मुलाकात फिल्म 'सत्याग्रह' के सेट पर हुई थी. लेकिन दोनों के बीच का ताल-मेल फिल्म 'डैडी' से ही बैठा. इसके बाद दोनों के बीच की दोस्ती सभी को नज़र आने लगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी बस के कंडक्टर थे सुनील दत्त, इस एक्ट्रेस के प्यार में आग में कूद पड़े थे...

'रेस 3' को अपनी सेकंड इनिंग मानते हैं साकिब, इस फिल्म ने दिलाया कॉन्फिडेंस

काम के अभाव में खेती करने को मजबूर हुए धर्मेन्द्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -