सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ पैचअप! वीडियो देख बोले फैंस
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ पैचअप! वीडियो देख बोले फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान एवं उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे इन दिनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। इस शो पर सारा और अनन्या ने खुलकर अपनी पर्सनल, प्रोफेशनल और लव लाइफ पर बोला। दोनों ने ये भी एक्सेप्ट किया कि एक समय पर सारा और अनन्या ने एक ही व्यक्ति को डेट किया था। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन हैं। 

सारा अक्सर कार्तिक के सवाल पर चुप्पी साध लेती थीं, मगर इस बार उन्होंने खुलकर चर्चा की। सारा ने भी कहा कि था कि इन सब से निकलना उनके लिए बहुत मुश्किल था। इसी के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके रिश्ते को लेकर फिर से चर्चा आरम्भ हो गई है। इन सबके बीच कार्तिक आर्यन सारा अली खान के घर दिवाली बैश में पहुंचे। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही इस समय हर तरफ दिवाली की धूम मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी दिवाली पार्टी के जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं। गुरुवार को सारा अली खान ने भी अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की। सारा के दिवाली बैश बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन भी पहुंचे। 

सोशल मीडिया पर कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस के चलते कार्तिक अपने लुक को लेकर काफी ख़बरों में रहे। कार्तिक आर्यन के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पीले रंग का कुर्ता और सफेद रंग का पजामा पहना हुआ है। कार्तिक आर्यन का लुक पूरी तरह से फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट दिखाई दे रहा है। क्लीन शेव में कार्तिक काफी कूल नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कोल्हापुरी चप्पल कैरी की। सोशल मीडिया पर कार्तिक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही इस पर एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'कहीं दोनों का पैचअप तो नहीं हो गया।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है.

जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, जानिए पूरा मामला

अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं बता पाई कि कौन है ऑरी?

इस स्टार को डेट कर रहीं है खुशी कपूर, ओरी की पोस्ट से हुआ खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -