अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं बता पाई कि कौन है ऑरी?
अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं बता पाई कि कौन है ऑरी?
Share:

कॉफी विद करण के 8वें सीजन के तीसरा एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है। इसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे दिखाई दी। इस एपिसोड में सारा-अनन्या ने बहुत मस्ती मजाक की, जिसके कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शो के एक हिस्से में ऑरी का भी जिक्र हुआ, जो अक्सर स्टार्स संग पार्टीज में दिखाई देते हैं। हालांकि अनन्या और सारा, करण जौहर को नहीं बता पाईं कि ऑरी का प्रोफेशन क्या है।

शो में करण जौहर ने अनन्या पांडे और सारा अली खान से पूछा- 'बताओ कि ऑरी कौन है?' इस पर सारा बोलती हैं- 'किसे नहीं पता कि वो क्या है?' इस पर अनन्या बोलती हैं, 'मैं लाइन भूल गई हूं लेकिन वो कुछ ऐसा था- लव्ड बट मिसअंडरस्टूड।' यानी जिसे प्यार करते हैं लेकिन गलतफहमियां भी हैं।  इस पर करण जौहर तपाक से बोलते हैं, 'इसे आप फिनोमिना कहोगे, पर्सन नहीं... ये कोई प्रोफेशन नहीं है।' करण जौहर इसके पश्चात् अनन्या पांडे के जवाब का भी मजाक उड़ाते नजर आते हैं। करण आगे सीधे तौर पर ऑरी की जॉब के बारे में पूछते हैं, तो सारा बोलती हैं, 'वो बहुत फनी है, उसके पास बहुत कैप्शन्स होते हैं।' 

इस पर करण जौहर फिर बोलते हैं- 'मुझे अभी तक नहीं बताया कि वो करता है क्या?' इस पर अनन्या बोलती हैं- 'मुझे नहीं पता करण, वो बहुत कुछ करता है। वो स्वयं पर काम करता है।' कॉफी विद करण 8 के इस वीडियो में तो साफ नजर आ रहा है कि अनन्या पांडे और सारा अली खान को भी नहीं पता कि ऑरी क्या करते हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, ऑरी का असली नाम ओरहान अवतरमणि है। ऑरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, सलमान खान, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान, दीपिका पादुकोण, शुभमन गिल, एना हैथवे, पेरिस हिल्टन,सुहाना खान, आर्यन खान और करीना कपूर खान समेत कई स्टार्स संग पार्टीज में दिखाई दे चुके हैं।

इस स्टार को डेट कर रहीं है खुशी कपूर, ओरी की पोस्ट से हुआ खुलासा!

रिलीज हुआ 'द आर्चीज' का ट्रेलर, सुहाना-ख़ुशी और अगस्त्य नंदा ने जीता फैंस का दिल

नीता अंबानी के साथ दिखी बॉलीवुड की ये 3 हसीनाएं, बॉन्डिंग देख इम्प्रेस हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -