जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, जानिए पूरा मामला
जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा मुश्किलों में फंसती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अदालत ने एनबीडब्ल्यू वॉरंट यानी गैर जमानती वॉरंट जारी किया है। मामला वर्ष 2019 का है। दरअसल, पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते एक मामला दर्ज हुआ था। उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। यह मामला रामपुर की एमपीएमएलए कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में जयाप्रदा पिछली कई दिनांकों से अदालत में हाजिर नहीं हो रही थीं, जिसको देखते हुए कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वॉरंट जारी किया था।

एनबीडब्ल्यू वॉरंट जारी होने के पश्चात् जयाप्रदा के लिए अदालत ने 8 नवंबर की तारीख अदालत में पेश होने की मुकर्रर की थी, मगर 8 नवंबर को भी जयाप्रदा अदालत में पेश नहीं हुईं। इसके चलते आगे अदालत ने 17 नवंबर की तारीख मुकर्रर की है। एनबीडब्ल्यू वॉरंट भी कन्टिन्यू किया है। अदालत ने सख्ती के साथ 17 नवंबर को पूर्व सांसद जयाप्रदा को रामपुर न्यायालय में पेश होने को कहा है। देखना होगा कि एक्ट्रेस यहां आती हैं या नहीं।

वही इस विषय पर अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया, "थाने में वर्ष 2019 में एनसीआर नंबर 59/19 धारा 127ए चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के सिलसिले में मामला हुआ था जो कि जयाप्रदा के खिलाफ पंजीकृत हुआ था। पत्रावली में मेंशन पिछली तारीख पर जयाप्रदा हाजिर नहीं हुई थीं। माननीय न्यायालय ने एनबीडब्ल्यू जारी किया था तथा कल की तारीख नियत थी। उसमें भी वो नहीं आईं। और उसमें एनबीडब्ल्यू भी जारी था तो ऐसे में अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ 17/11/2023 की तारीख नियत की है। साथ ही एनबीडब्ल्यू कन्टिन्यू किया है। यह मामला आचार संहिता उल्लंघन का मामला था तथा यह मामला वर्ष 2019 में दर्ज हुआ था।" जयाप्रदा की तरफ से इसपर अबतक कुछ भी बयान जारी नहीं हुआ है। 

अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं बता पाई कि कौन है ऑरी?

इस स्टार को डेट कर रहीं है खुशी कपूर, ओरी की पोस्ट से हुआ खुलासा!

रिलीज हुआ 'द आर्चीज' का ट्रेलर, सुहाना-ख़ुशी और अगस्त्य नंदा ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -