अब कार्तिक के लिए सारा के दिल में नहीं है कोई जगह, कहा- आर्यन से उबरकर मैं...'
अब कार्तिक के लिए सारा के दिल में नहीं है कोई जगह, कहा- आर्यन से उबरकर मैं...'
Share:

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग में फ़िलहाल व्यस्त हैं और दोनों की केमिस्ट्री की चर्चाएं भी अब फ़िल्मी गलियारों में खूब हो रही हैं. बता दें कि दोनों की केमिस्ट्री की चर्चा तब शुरू हुई थी जब सारा ने कॉफी विद करण सीजन 6 में कहा था कि वे कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं. लेकिन अब उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया हैं. 

अब सारा का कहना है कि कार्तिक आर्यन को लेकर जो हाइप है उसे अब खत्म हो जाना चाहिए और वे जल्द ही इससे आगे निकल जाएंगी. बता दें कि सारा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि अगर आप मेरे विचारों को जानते हैं तो मैं वादा करतीं हूं कि जल्द ही कार्तिक आर्यन से उबरकर मैं बाहर निकलू जाउंगी. सारा के इस बयान से हो सकता हैं कि कार्तिक को बहुत बड़ा झटका अलगे. 

साथ ही सारा ने बताया कि किसी रिलेशनशिप में होने से लड़कियों की सोशल लाइफ खत्म नहीं होती है. उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि एक बॉयफ्रेंड के होने का मतलब दुनिया का खत्म हो जाना ही है. आप अपनी सोशल लाइफ को भी इंजॉय इस दौरान कर सकते हैं. उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे काफी जल्द लव आज कल के सीक्वल में नजर आएगी. ख़ास बात यह हैं कि सारा ने कुछ समय पहले ही फिल्म के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली हैं. इसके बाद कार्तिक ने दिल्ली में अपने हिस्से शूटिंग पूरी की हैं. 

 

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल

घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल

इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -