अपने नए अवतार से सपना ने मचाई सनसनी, फैंस ने कहा- 'क्या बात है..'
अपने नए अवतार से सपना ने मचाई सनसनी, फैंस ने कहा- 'क्या बात है..'
Share:

हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का बेहद ही स्टाइलिश अंदाज इन दिनों हमें देखने को मिला है जो आप सभी भी देख सकते हैं. वह अपने देसी ठुमकों से सभी के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी काफी स्टाइलिश होती जा रही हैं और आजकल लगातार चर्चाओं में आ रहीं हैं. आपको बता दें कि वह आए दिन सेक्सी अंदाज के लिए फेमस हो रहीं हैं और अपने हॉट अवतार को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. सपना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक झलक के लिए परेशां रहते हैं.

अब सपना का फैशन सेंस काफी बेहतर होता जा रहा है जो इन तस्वीरों में नजर आ रहा है. शेयर की गई तस्वीर में सपना चौधरी बहेद ही स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं और अगर आप भी उनके इस लुक को देखकर फिदा नहीं हुए तो क्या कहना. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है every moment matters ......:)#thaknamnahai #desiqueen #event #talent सपना चौधरी ने जो तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उसमें उन्होंने काफी अच्छा पोज दिया हुआ है. इसके वह येलो टॉप के साथ रेड कलर की जैैकेट और ब्लू कलर की जींस में उनका लुक फैंस के दिलों को धकड़ने के लिए काफी है जो आप देख सकते हैं. इसे शेयर करने के बाद वह जमकर चर्चाओं में आ गईं हैं.

अपने इस नए लुक के लिए सपना अपने फैंस की जमकर तारीफ हांसिल कर रहीं हैं. वहीं इससे पहले जुलाई के महीने में भी सपना चौधरी ने अपने वेस्टर्न लुक से सभी को हैरान कर दिया था और यह सब बदलाव उनके बिग बॉस के घर से लौटने के बाद हुए हैं.

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

दया बेन के बाद इस एक्ट्रेस ने कहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -