दया बेन के बाद इस एक्ट्रेस ने कहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा
दया बेन के बाद इस एक्ट्रेस ने कहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा
Share:

सब टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहा है. जब से इस शो से दया बेन यानी दिशा वकानी बाहर हुई है तब से ही शो के बारे में लगातार कोई ना कोई खबर सामने आ रही है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दयाबेन के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने ये शो छोड़ दिया है. हम बात कर रहे हैं शो में सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली के बारे में जो अब शो को बाय-बाय कहने जा रही हैं.

आपको बता दें इन दिनों निधि मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से बीए कर रही हैं और काफी अच्छी स्टूडेंट हैं. निधि अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है और इसलिए वो ये शो छोड़ रही है. हालांकि प्रोडक्शन हाउस अभी इस मामले पर निधि को रिलेक्सेशन देने के मूड में नहीं हैं. सूत्रों की माने तो प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि निधि शूटिंग के लिए कम वक्त देकर पढ़ाई पर अच्छी तरह फोकस कर सकती हैं.

लेकिन अब भी निधि अपने फैसले पर अटल हैं. ऐसे में अब शो मेकर्स एक एक्जिट एपिसोड की तैयारी में हैं जिससे वह निधि के किरदार को शो से विदा कर सकें. हाल ही में शो के प्रोडूसर आसिफ ने कहा है कि अगर दिशा वकानी वापिस नहीं आती है वो तो उन्हें शो से बाहर कर देंगे.

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर ने किया फैसला- दिशा शो में नहीं लौटी तो रिप्लेस कर देंगे

'तारक मेहता...' में फिर हुई दया बेन की एंट्री, प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

इस इंसान ने बना दिया बबिता जी का करियर वरना मिल रहे थे हमबिस्तर होने के ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -