B'Day Special : ये हैं सपना चौधरी के अब तक के धमाकेदार डांस वीडियो
B'Day Special : ये हैं सपना चौधरी के अब तक के धमाकेदार डांस वीडियो
Share:

हरियाणा की रहने वाली सपना चौधरी को आज की तारीख में हर कोई जानता है. इतना ही नहीं उसके डांस के सभी फैन हुए जा रहे हैं और सपना भी लगातार अपनी फैन फॉलोविंग बढाती ही जा रही है. सपना चौधरी का डांस अब देशभर में धूम मचा  रहा है. जहां ये पहले सिर्फ हरियाणा में ही फेमस अब ये पूरे देश में छा रही हैं और अपनी डांस के जलवे से सभी की नज़रों में आ चुकी हैं. आज हम आपको दिखने जा रहे हैं सपना चौधरी के कुछ फेमस वीडियो जिससे वो ज्यादा पहचानी जाती हैं.

40 की उम्र में तीसरी बार मां बनी सलमान की ये मशहूर एक्ट्रेस

तो आपको पहले बता दें, ऐसा इसलिए क्योंकि सपना चौधरी का आज जन्मदिन है और इसी सपना के इसी खास मौके पर देखिये उनके ये वीडियो.

पहले बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा में हुआ था. छोरे से शहर से उठी सपना ने धीरे धीरे अपने डांस से पकाहन बनाई.

'तेरी आंख्या का यो काजल, सॉलिड बॉडी, हट जा ताऊ, टेंशन फ्री लव, तू चीज लाजबाब, तेरे ठुमके, लव बाइट, मेरे सामने आके और बिलौरी अंख' जैसे हिट से काफी सुर्ख़ियों में बनी रही और सभी को अपना फैन बना लिया. अपने लटके झटकों से सपना ने अपने चाहने वालों की तादाद बढ़ा ली है.

सपना चौधरी पिछले साल बिग बॉस 11 में नज़र आ चुकी हैं और इसी से उन्हें खास पहचान मिली जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग करने का भी मौका मिला. जितने लोग नहीं भी जानते थे तो बिग बॉस के जरिये वो जान गए.

इसी के बाद सपना को कई फिल्मों से आइटम डांस के कॉल भी आने शुरू हो गए और बता दें, आजकल वो ज्वैलरी ब्रांड को भी प्रमोट कर रही हैं और उसकी ब्रांड एंबेसडर है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

कार दुर्घटना में ये मशहूर सिंगर और पत्नी हुए घायल, 2 साल की बेटी की हुई मौत

अजय देवगन ने काजोल का Whatsapp नम्बर ट्वीटर पर किया शेयर, लोगों ने जमकर लिए मजे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -