अपने जन्मदिन पर केक छोड़ यह क्या करने लगीं सपना चौधरी..?
अपने जन्मदिन पर केक छोड़ यह क्या करने लगीं सपना चौधरी..?
Share:

आप सभी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को तो बहुत अच्छे से जानते होंगे ऐसे में आप सभी को यह भी पता होगा किआज सपना का जन्मदिन है और वह अपने जन्मदिन को बड़े ही धूम-धाम से मना रहीं हैं. सपना का जन्म 25 सिंतबर, 1990 को रोहतक में हुआ था और उन्होंने बीती रात अपने करीबियों के साथ केक काटा और अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आई और उन्हें देखकर सभी उनके कायल हो गए. आपको बता दें कि सपना के परिवार वालों ने जन्मदिन को और शानदार बनाने के लिए पूरा घर सजाया था और यह सब देखकर केक काटते वक्त सपना ने जमकर डांस किया और अब उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सपना चौधरी ने भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों पर डांस किया. आपको बता दें कि सबसे ज्यादा सपना चौधरी भोजपुरी गाने पर नाचीं और वह बीते दिनों ही एक भोजपुरी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आई थीं उसके बाद पंजाबी फिल्म में एक गाने पर भी उन्होंने जमकर डांस किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी सबसे ज्यादा फेमस 'तेरी अंखियों का काजल' गाने से हुईं थीं और इस गाने के बाद उनके करियर पर चार चांद लग गए और आज वह सभी जगह पॉपुलर हैं. सपना रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आईं थीं और उसके बाद वह लुक्स में पूरी तरह बदल गईं अब आज की सपना और पहले की सपना में बहुत अंतर् है. फिलहाल देखिए उनके जन्मदिन का वीडियो.

B'Day Special : ये हैं सपना चौधरी के अब तक के धमाकेदार डांस वीडियो

रात के 12 बजते ही सपना चौधरी ने कर दिया ऐसा काम, VIDEO देख हो जाएंगे आगबबूला

सपना चौधरी भी रह गई दंग, जब इस हरयाणवी गाने पर जमकर झूमी भोजपुरी एक्ट्रेस चाँदनी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -