सपना को इस अंदाज में देखते ही फैंस ने कहा 'वाह'
सपना को इस अंदाज में देखते ही फैंस ने कहा 'वाह'
Share:

इन दिनों लगातार टीवी की एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं और अपने हॉट अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी के मेकओवर ने फैन्स को हैरान कर दिया था और सभी उनके हॉट अंदाज को देखकर हैरान हो गए थे.

आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है और फिल्म के पोस्टर लॉन्च के दौरान सपना चौधरी साड़ी में नजर आई जो सभी को सेक्सी अवतार लगा और सभी ने उन्हें सेक्सी कहा. वहीं अब उनकी वह तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं.

आपको बता दें कि व्हाइट नेट की साड़ी में सपना चौधरी काफी हॉट लग रही थी और उनका अंदाज सभी को खूब भाया था. आप सभी देख सकते हैं साड़ी में सपना चौधरी की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है इस फोटो को देखकर सभी उन्हें सेक्सी, खूबसूरत, हॉट, बोल्ड कह रहे हैं और वाकई में सपना का ये अंदाज दिल को लुभाने वाला है. सपना को आप जल्द ही बिग बॉस 12 में डांस करते हुए देखने वाले हैं.

बिग बॉस 12: घर में अपने डांस का तड़का लगाने आ रहीं हैं सपना चौधरी

karwa chauth 2018 : लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनी सपना चौधरी, तस्वीरें-वीडियो उड़ा देंगे आपकी नींद

VIDEO देख भूला बैठेंगे अप्सरा के ख्वाब, दाऊद की छोरी, सपना चौधरी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -