Video : फिर सपना चौधरी ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Video : फिर सपना चौधरी ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी इन दिनों सातवें आसमान पर है. जब से सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह काफी चर्चा में रहती है. यही नहीं बल्कि सपना इन दिनों एक चर्चित सेलेब्रेटी बन गई है. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहनी लगी और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर तहलका कर देती है. अब इन दिनों सपना का एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना अपने कुछ दोस्तों के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही है.

 

सपना वीडियो में अपने दोस्तों के साथ फनी मूड में दिखाई दे रही हैं और हरयाणवी गानों पर जमकर डांस कर रही हैं. हालांकि सपना के ठुमके की तो पूरी दुनिया दीवानी उनका डांस इतना मशहूर है कि उन्हें देखने के लिए लोग बड़ी दूर-दूर से आते है. वहीं हरियाणा में सपना अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. ख़ास बात यह है कि अब सपना चौधरी की चर्चा फ़िल्मी गलियारों में भी होती है.

गौरतलब है कि सपना ने मशहूर अभिनेता अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रख लिया है. इस फिल्म में सपना ने एक आइटम सॉन्ग पर डांस किया था. इसके अलावा भी सपना जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली है. सपना आज के समय में एक ऐसी सेलेब्रेटी बन गई है जिनके साथ हर कोई सेल्फी लेने के लिए बेक़रार रहता है. वहीं इन दिनों उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है.

ये भी पढ़े

द्रष्टि धामी ने शुरू की अपने नए शो की शूटिंग

Video : राखी सावंत ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो

'इश्क सुभान अल्लाह' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -