द्रष्टि धामी ने शुरू की अपने नए शो की शूटिंग

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री द्रष्टि धामी इन दिनों अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' को लेकर चर्चा में है. बताया जा रहा है कि द्रष्टि धामी ने इस शो को शूटिंग शुरू कर दी है. गौरतलब है कि द्रष्टि धामी ने इस शो के जरिये काफी लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की है. ख़ास बात यह है कि इस शो में द्रष्टि के साथ मशहूर सीरियल 'कलीरे' की एक्ट्रेस अदिति शर्मा भी मुख्य भूमिका में होंगी. वहीं अभिनेता शक्ति अरोरा और अभिनव शुक्ला भी शो का हिस्सा है. खबरों की माने तो इस शो में अभिनव शुक्ल नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी.

बता दे कि द्रष्टि आखिरी बार शो 'परदेस में है मेरा दिल' में नजर आई थी. द्रष्टि का कहना है कि वह अपने इस नए शो को लेकर बेहद उत्साहित है. उन्होंने बताया कि उन्हें कई सारे कलाकारों के बीच काम करने का मौका मिल रहा है जिससे वह बेहद खुश है. पिछले कई दिनों से इस शो के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसका नाम बदल दिया जायेगा लेकिन अब इसका नाम डिसाइड हो गया हैं. खबर थी कि इस शो का नाम 'बावरे नैन रखा' जाएगा, लेकिन शो को नया नाम मिल गया है.

जैसा की हम सभी जानते है कि द्रष्टि धामी टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है लेकिन उन्होंने पिछले एक साल से छोटे परदे से दुरी बना ली थी पर अब इस शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वह वापिस लौट आई है. अब देखना यह है कि इस शो के माध्यम से द्रष्टि दोबारा दर्शकों के दिलों में फिर से अपनी जगह बना पायेगी या नहीं.

ये भी पढ़े

Video : राखी सावंत ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो

'इश्क सुभान अल्लाह' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

जब शूटिंग छोड़ अपनी कॉलेज की दोस्त से मिली दिव्यांका त्रिपाठी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -