'इश्क सुभान अल्लाह' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
'इश्क सुभान अल्लाह' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित शो 'इश्क सुभान अल्लाह' में नजर आ रही एक्ट्रेस ईशा सिंह इन दिनों खूब चर्चा में है. वहीं उनका ये शो टीआरपी रेस में धमाका कर रहा है. सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में ईशा सिंह के साथ अभिनेता अदनान खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. गौरतलब है कि ईशा सिंह इस शो से पहले कई शोज में नजर आ चुकी है.

उन्होंने टीवी के मशहूर सीरियल 'इश्क का रंग सफेद' से अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. इस सीरियल में ईशा सिंह ने धानी नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो एक विधवा रहती है. बता दे कि जब ईशा ने विधवा की भूमिका निभाई थी तब उनकी उम्र महज 16 साल थी. अब वह सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' का हिस्सा है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जाता है.

ईशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ईशा ने शोल्डरलेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी ईशा कई बार सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां लुटती रहती है. बताया जा रहा है कि ईशा सिंह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है.

ये भी पढ़े

जब शूटिंग छोड़ अपनी कॉलेज की दोस्त से मिली दिव्यांका त्रिपाठी

पति की दी हुई रिंग भी अपने पास नहीं रखना चाहती सोफिया हयात

शादी के बाद सिमर ने बदला था अपना हिन्दू धर्म, अब शेयर की रमज़ान की फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -