'सपना चौधरी' ने अपने इस गाने पर लगाए ठुमके, फैंस ने किया वायरल
'सपना चौधरी' ने अपने इस गाने पर लगाए ठुमके, फैंस ने किया वायरल
Share:

पिछले कुछ समय में सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी जिस तरह से बढ़ी है जिससे ये साफ हो गया है कि दर्शक उनके डांस को पसंद कर रहे हैं. बता दे कि सपना भी दर्शकों को निराश नहीं करती हैं और समय-समय पर उनके नए वीडियो सॉन्ग आते रहते हैं. ये गाने इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी होते हैं. सपना चौधरी का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी एनर्जेटिक डांस करती नजर आ रही हैं. आगे पढ़े पूरी पोस्ट 

ये भोजपुरी स्टार हर फिल्म के लिए लेते है मोटी रकम, जानकर रह जाएंगे दंग

अगर बता करें उनके गाने की  तो ये एक हरियाणवी गाना है. इस गाने के बोल हैं ''Kache Kat Le''. दरअसल सपना दिल्ली के एक कंसर्ट में पहुंची थीं. यहां पर उन्होंने इस हरियाणवी गाने पर परफॉर्मेंस दी. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. तकरीबन साढ़े चार मिनट लंबे इस गाने में सपना अपने एक्सप्रेशन्स और डांस स्टेप्स से पब्लिक का मनोरंजन करती दिख रही हैं. गाना कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. वीडियो में सपना हमेशा की तरह ट्रेडिशनल गेटअप में हैं. वे हरे रंग के कढ़ाईदार सलवार-कमीज में दिखाई दे रही है.

'आम्रपाली दुबे' ने इस एक्ट्रेस के साथ किया हॉट डांस, यहां देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस में आने के बाद से सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी देशभर में बढ़ी है. उनके गाने पार्टियों और शादियों में खूब बजाए जाते हैं और लोग उनके गानों पर जमकर डांस करते नजर आते हैं. सपना के डांस ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती की भी दुनिया कायल है. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपनी कई सारी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. देश-विदेश में सपना को परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं. हरियाणा,पंजाब, बिहार और यूपी जैसे राज्यों तक सीमित रहने वाली सपना आज देशभर में अपनी खास पहचान रखती है.

बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -