'आम्रपाली दुबे' ने इस एक्ट्रेस के साथ किया डांस, यहां देखे वीडियों
'आम्रपाली दुबे' ने इस एक्ट्रेस के साथ किया डांस, यहां देखे वीडियों
Share:

इस समय भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह, खेसारीलाल यादव और दिनेश लाल यादव टॉप एक्टर की लिस्ट में आते हैं. इनकी फिल्में अक्सर सुपरहिट साबित होती हैं. वहीं बात करें बात करें एक्ट्रेस की आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ का एक गाना यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी अदाकारा निशा दुबे इन दो फिल्मों में प्रमोद प्रेमी के अपोजिट आएंगी नजर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ का गाना 'पहिर के पेट के नीचे साड़ी' इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस का ये गाना भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' का है. जिसमें आम्रपाली लड़का बनकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली और संभावना जोरदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं.इस वीडियो में आम्रपाली कुर्ता और धोती पहने दिखाई दे रही हैं जबकि संभावना सेठ ने लहंगा और चोली में नजर आ रही हैं. स्टेज पर डांस कर रहीं दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग देखते बन रही है. यूट्यूब पर गाना 'पहिर के पेट के नीचे साड़ी' पर धूम मचा रहा है. अब तक इस गाने को 1,009,056 बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी स्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू इस फैमिली ड्रामा फिल्म की जल्द शूटिंग करेंगे शुरू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म 'लागल रहा बताशा' के इस गाने को कल्पना और हनी बी ने गाया है. इस फिल्म में मनोज टाइगर, आम्रपाली दुबे, अविनाश दुबे, आनंद मोहन, प्रकाश जैस एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है और लिखा आजाद सिंह ने है.फिल्म के डायरेक्टर आलोक सिंह बिसेन हैं. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.संभावना सेठ की तो एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा आइटम डांस के लिए फेमस हैं. यही नहीं एक्ट्रेस के डांस को दर्शक पसंद भी  खूब करते हैं. वहीं बात करें आम्रपाली दुबे की उनकी जोड़ी निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती है. दोनों की फिल्में ज्यादातर हिट साबित होती हैं.

'सपना चौधरी' को इस एक्ट्रेस ने डांस में दी कड़ी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

निरहुआ की आगामी फिल्म का ये धमाकेदार गाना हुआ वायरल

अपने जन्मदिन के मौके पर 'अक्षरा सिंह' ने इस मंदिर में किया दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -