बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये
बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये
Share:

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। वह बतौर एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और टीवी होस्ट काम कर चुके हैं। किच्चा सुदीप का रियल नेम सुदीप संजीव है। सुदीप ने कई भाषा के फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कन्नड़ के अलावा तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा के फिल्मों में काम किया है। सुदीप मक्खी फिल्म को लेकर काफी फेमस हुए थे। उनके इस फिल्म को काफी सराहा गया था। सुदीप की अपकमिंग फिल्में 'पहलवान', 'दबंग 3' और 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' जैसी बिग बजट वाली फिल्में हैं।

सुदीप सलमान खान अभिनीत 'दबंग 3' में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के वक्त वह अभिनेता सलमान खान की छाती पर किक नहीं मार पा रहे थे, क्योंकि वह सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। इसलिए लाख कोशिशों के बावजूद वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे। इस फिल्म को करने के दौरान उन्हें हिंदी बोलने में काफी दिक्कत आ रही थी।

प्रभु देवा और अरबाज खान ने उन्हें हिंदी सीखने के लिए वक्त दिया और फिल्म की शूट कुछ वक्त सके लिए कैंसिल कर दी। किच्चा सुदीप ने एक साक्षात्कार में बताया कि उन्हें पहली सैलरी के रूप में 1500 रूपये मिले थे। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया राधाकृष्णा से शादी की। उनकी पत्नी संघर्ष के दिनों में घर का खर्चा चलाने के लिए बाहर काम करती थीं। यह बात आज भी उन्हें प्रभावित करती हैं।

सुदीप आज 46 साल के हो गए। उन्हेंने 'स्पर्श', 'हुच्चा', 'नंदी', 'किच्चा', 'स्वाति मुथू', 'माई ऑटोग्राफ' और 'इगा' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। सुदीप कन्नड़ बिग बॉस शो को भी 2013 से होस्ट कर रहे हैं। सुदीप की पत्नी मलयाली हैं। 2012 में रिलीज होने वाली फिल्म 'ईगा' को हिंदी में डब करके 'मक्खी' नाम से रिलीज किया गया था।

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -