बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज
बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज
Share:

अर्जन बाजवा बॉलीवुड के जाने माने चेहरे हैं। उन्होंने कई बॉलीुवड की बड़े फिल्मों में काम किया है। दिल्ली के रहने वाले बाजवा ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साउथ के मूवी से की थी। उन्होंने तेलुगु फिल्मों के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत निर्देशक मणि रत्नम की गुरु से की थी। इस मूवी में मेन रोल में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आये थे। इस मूवी में उनके किरदार की आलोचकों द्वारा खूब तारीफ की गयी थी।

मगर उन्हें हिंदी पिल्म में पहचान मधुर भंडारकर की मूवी फैशन से मिली थी। इस मूवी में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के दोस्त की मुख्य भूमिका निभाई थी। उसके बाद वह मूवी लंका में नजर आये। इस मूवी में भी उन्होंने अपने दमदार अभिनय से आलोचकों का दिल जीत्त लिया। इसके बाद वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर कॉमेडी-एक्शन फिल्म में भी दिखे।

उन्होंने कबीर सिंह में शाहिद कपूर के बड़े भाई की भूमिका अदा की थी। यह फिल्म काफी सफल रही थी। बाजवा का जन्म 3 सितम्बर 1979 को नई दिल्ली में हुआ था उनके पिता दिल्ल्ली के पूर्व डिप्टी मेयर रह चुके हैं। उन्होंने शुरूआती पढ़ाई दिल्ली में की। बाजवा आरिकिटेक्चर में स्नातक हैं। बाजवा को ताईकांडो दक्षिण कोरिया से ब्लाक बेल्ट भी मिल चुका है। बाजवा को मुख्य पहचान 2008 में आई फैशन फिल्म से मिली।

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -