देसी क्वीन सपना चौधरी का यह अनोखा अंदाज देख हो जायेगे पागल
देसी क्वीन सपना चौधरी का यह अनोखा अंदाज देख हो जायेगे पागल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की एक्स कंटेस्टंट रह चुकी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के बारे में तो आप जानते ही होंगे| सपना चौधरी अपनी अदाओ से लोगो के दिल में छाई हुई है| सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा कभी देसी क्वीन तो कभी इंग्लिश मेम बनकर फैंस के बीच अपनी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। चलिए देखें सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट...गोल्डन कलर की सिंगल ड्रेस में सपना चौधरी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

इसके अलावा सपना चौधरी का यह नया बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वहीं इन सभी तस्वीरों में सपना चौधरी की हर अदा इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है। डांसर सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज पर रागिनी गाने पर परफॉर्म करने से की थी। परन्तु  सलमान खान के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' ने सपना चौधरी की लाइफ ही बदल दी।

सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्मों के कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं| आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिर्फ इतना ही नहीं सपना चौधरी स्टेज पर हरियाणवी गानों में अपनी आवाज देने के साथ साथ स्टेज पर ठुमके लगाने के लिए फेमस हैं।इसके साथ ही सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म में अपने डांस से फैंस के दिलो पर राज़ तो कर ही रही है| पर अब फैंस को इंतज़ार है उनके बॉलीवुड में एक्टिंग को देखने की| 

बिगबॉस खत्म होने के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ की तारीफ़ में कही ऐसी बात

झूमकों की दीवानी है यह अभिनेत्री, मेकअप को लेकर कही यह बात

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -