झूमकों की दीवानी है यह अभिनेत्री, मेकअप को लेकर कही यह बात
झूमकों की दीवानी है यह अभिनेत्री, मेकअप को लेकर कही यह बात
Share:

टीवी अभिनेत्री कनिका कपूर इन दिनों अपने नए शो के लिए बेताब हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर शो 'एक दूजे के वास्ते 2' से डेब्यू किया था और अब उनका कहना है कि 'मेकअप करना है या नहीं करना है यह किरदार पर निर्भर करता है, जिसका एक उद्देश्य है और यह उनके लिए मायने रखता है।' हाल ही में उन्होंने बहुत सी बातें की जो उनसे जुडी और उनके शो से जुडी रहीं। जी दरअसल कनिका दिल्ली से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'टिप्पु' से की थी। वहीं वह 'सिफर' में भी नजर आ चुकीं हैं।

हाल ही में अभिनेत्री ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "मेरी हमेशा से अभिनय करने की इच्छा थी। मेरा लक्ष्य कुछ अलग करना है, किसी के जीवन को छूना है और कुछ बेहतर करना है।" इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि "मैं झूमकों के लिए पागल हूं, जो कि भारतीय लुक है, लेकिन मैं लुक को लेकर चिंतित नहीं रहती हूं। मुझे परवाह नहीं होती है कि मैंने भारी मेकअप किया है या मेकअप किया ही नहीं है। मैं जिसकी परवाह करती हूं वह बस यह है कि किरदार कितना मजबूत है।"

वैसे आज तक आप सभी ने देखा ही होगा टीवी शो की अभिनेत्रियां अक्सर भारी मेकअप करती हैं और भारी भरकम पारंपरिक परिधानों में नजर आती हैं। वहीं अगर बात करें शो 'एक दूजे के वास्ते 2' की तो इस शो में एक छात्र के रूप में नजर आने वाली कनिका को अभी तक छोटे पर्दे पर इस भारी मेकअप और परिधान का अनुभव नहीं हुआ है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'अगर उन्हें भारी-भरकम ज्वैलरी और भारतीय परिधान पहने किरदार निभाने की पेशकश की जाती है, तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है, वह उसे जरूर निभाएंगी।'

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

Man vs Wild : बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत का नया प्रोमो हुआ आउट, यहाँ देखे

विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली साथ आए नजर, क्या एक बार फिर खत्म हो गई है नाराजगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -