बिगबॉस खत्म होने के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ की तारीफ़ में कही ऐसी बात
बिगबॉस खत्म होने के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ की तारीफ़ में कही ऐसी बात
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' अभी तक का सबसे लोकप्रिय सीजन रहा है। इसके साथ ही शो में कई कंटेस्टेंट थे जिनके बीच जमकर लड़ाई झगड़े देखने को मिले फिलहाल घर से निकलने के बाद उनके रिश्ते सामान्य लग रहे हैं।वहीं  ऐसे ही दो सितारे हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई। वहीं  सीरियल 'दिल से दिल तक' में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जब ये दोनों बिग बॉस के घर के अंदर गए तब उनके बीच तीखी नोक झोंक हुई हालांकि अब उनके रिश्ते सामान्य हैं। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे परन्तु अब ऐसा नहीं है।

रश्मि से जब सिद्धार्थ के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर दोनों के फैंस को भी यकीन नहीं आया। एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के बारे में कहा कि 'हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वो काफी अच्छा इंसान है। इसके साथ ही जब शो खत्म होने वाला था हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।'रश्मि आगे कहती हैं कि, 'हम दोनों को पता था कि हमारी लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी लेकिन मुझे खुशी है कि शो के खत्म होते होते हम अच्छी तरह से बातचीत करने लग गए थे। वहीं बिग बॉस में भी जब हम एक दूसरे की टांग खींचते थे तो दर्शकों को ये काफी पसंद आया।

'वहीं  जब रश्मि से पूछा गया कि क्या वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्होंने कहा कि 'नहीं हम रिलेशनशिप में नहीं थे।'बीते दिनों रश्मि ने सिद्धार्थ के विजेता बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। मुंबई में एक समारोह के दौरान रश्मि से पूछा गया कि 'लोग कह रहे हैं कि सिद्धार्थ फिक्स्ड विनर थे।' इसके अलावा इस पर रश्मि ने कहा कि 'यदि लोग इस पर बात कर रहे हैं तो लोगों ने आपको बताया होगा कि विजेता कौन होना चाहिए, कौन जीता। मैं कौन हूं किसी की जीत पर सवाल उठाने वालीं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही बेवकूफी भरा सवाल है।'

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

क्या वाकई नागिन बृंदा का खुद पर से खो रहा कण्ट्रोल ?

विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली साथ आए नजर, क्या एक बार फिर खत्म हो गई है नाराजगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -