इतना बदल गए अनूप सोनी कि पहचान पाना हुआ मुश्किल
इतना बदल गए अनूप सोनी कि पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

टीवी दुनिया के पॉपुलर अभिनेता अनूप सोनी इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि अनूप ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिससे वह कफी चर्चा बने हुए हैं. इन तस्वीरों में उनका जबरदस्त मेकओवर देखने को मिल रहा है, यही नहीं बल्कि उनकी इन तस्वीरों में उनका लुक बेहद ही अलग है जिसमे उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

अपने शो की सफलता पर पहली बार बोले विवेक

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अनूप इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं जिससे वह पहले से ज्यादा हैंडसम और फिट दिखाई दें रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अनूप से इन तस्वीरों के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि 'मेरे अंदर बैठा हुआ एक एक्टर भूखा था. इसलिए मैंने अलग-अलग करेक्टर में फोटोशूट कराने का फैसला किया.'

'मधुबाला' बनकर माधुरी दीक्षित ने सेट पर मचाया तहलका

बता दें कि अनूप टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है. वह सबसे ज्यादा टीवी शो क्राइम पेट्रोल के लिए पहचाने जाते हैं इस शो उन्होंने करीब 8 सालों तक होस्ट किया. इसके अलावा भी अनूप 'बालिका वधू', 'सर्कस की', 'साया', 'सीआईडी', 'आहट', 'रात होने को है' जैसे कई पॉपुलर शो में काम किया हैं.

इस टीवी अभिनेता की बाथटब की तस्वीर से इंटरनेट पर मची सनसनी

टीवी शोज के अलावा अनूप कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं उन्होंने 'फ़िज़ा', 'दीवानापन', 'राज़' 'गंगाजल' जैसी और भी अन्य फिल्मों में काम किया है.

चटपटी खबरें..

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस

'मधुबाला' बनकर माधुरी दीक्षित ने सेट पर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -