मशहूर कॉमेडियन के साथ 'बाबूजी ज़रा धीरे चलो' गाने पर सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके
मशहूर कॉमेडियन के साथ 'बाबूजी ज़रा धीरे चलो' गाने पर सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके
Share:

इन दिनों डांस में माहिर सपना चौधरी को लगातार किसी ना किसी शो में देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में उन्हें टीवी शो 'किचन चैंपियन' में देखा गया है जहाँ के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जी हाँ, इस शो में उनके साथ गए फेमस कॉमेडियन सुनील पाल. आप सभी को बता दें कि सपना इस शो में सुनील पाल के साथ 'बाबूजी ज़रा धीरे चलो' गाने पर ठुमके लगाती नजर आईं हैं और सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस शो में 'बाबूजी जरा धीरे चलो' गाने पर एंट्री करती दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि अपने डांस के जादू से दर्शकों के होश उड़ाने वाली सपना यहां पर दमदार परफॉर्मेंस दिखाती नजर आ रहीं और उनके साथ ठुमके लगा रहे हैं शो के होस्ट करण वाही और अन्य कंटेस्टेंट्स भी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

आप सभी को यह भी बता दें कि सुनील कॉमेडी वाले अंदाज़ में कहते हैं, 'सपना जी, मैंने आपकी खूबसूरती में मैंने कितना बड़ा रिस्क लिया, अपनी पत्नी को छोड़कर आपके सामने आया.' इसपर सपना कहती हैं, 'आप एक काम कीजिए, यही बहादुरी हरियाणा में आकर दिखाइए' और उनकी इस बात पर सभी हंस पड़ते हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि सपना इससे पहले 'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी हैं और सपना चौधरी 'वीरे की वेडिंग' में आइटम सॉन्ग के अलावा हाल ही में बॉलिवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में भी नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ सपना ने म्यूज़िक इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है और आज उनके नाम से ही लोग खुश हो जाते हैं.

घूंघट में जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो हो रहा वायरल

काली साड़ी में ढाया सपना चौधरी ने जमकर कहर

इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -