काली साड़ी में ढाया सपना चौधरी ने जमकर कहर
काली साड़ी में ढाया सपना चौधरी ने जमकर कहर
Share:

हाल ही में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने काले रंग की साड़ी में अपनी सेक्सी अदाए दिखाई हैं. जी हाँ, सपना आए दिन अपने सेक्सी डांस से सभी को मदहोश कर देती हैं. सपना चौधरी के डांस के साथ साथ उनका लुक अंदाज भी इन दिनों चर्चा में बना हुआ है और वह काली साड़ी में बहुत बोल्ड लग रहीं हैं. एक तस्वीर शेयर कर सपना ने लिखा है the more clarity you have,more powerfull your goals are.outfit @sitara_by_kim_joshi #success #workholic #positivevibes #desiqueen #event इसमें सपना बहुत हॉट लग रहीं हैं. बिग बॉस के बाद से सपना चौधरी के लुक में गजब का चेंज आया है और फिलहाल उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं. ब्लैक साड़ी में सपना चौधरी बेहद सेक्सी लग रही हैं.

सपना चौधरी की इस फोटो में उनका कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है. आपको बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो के साथ- साथ अपने सेक्सी फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी इन दिनों अपना टिक टॉक वीडियो भी खूब शेयर कर रही हैं जो आप देख ही रहे होंगे. सपना अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है और उनके बोल्ड अंदाज सभी को भाते हैं. सपना के लेटेस्ट फोटो में भी उनका अंदाज देख फैंस ने हजारों कमेंट कर दिए हैं.

सपना चौधरी हरियाणा में डांस परफॉमेंस के लिए जानी जाती थीं और इसी मंच से उन्होंने हर दिल में जगह बनाई. वहीं बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वह खूब पॉपुलर हुईं हैं.

काम से छुट्टी लेकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा

बिग बॉस 12 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -