दुल्हन बनी सपना चौधरी, तस्वीर देखते ही फैन ने कहा- 'क्या बात है...'
दुल्हन बनी सपना चौधरी, तस्वीर देखते ही फैन ने कहा- 'क्या बात है...'
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस लगातार दुल्हन बन रहीं हैं ऐसे में हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी भी पीछे नहीं रहीं हैं. जी हाँ, वह आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार उनका दुल्हन अवतार सभी को भा रहा है. जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सबको घायल कर दिया है. आप सभी को बता दें कि सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है जो आप सभी देख सकते हैं.

इन शेयर की गई तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है जो उनका सेक्सी फोटोशूट है लेकिन वह एक दुल्हन भी बनी है. जी हाँ, फिलहाल सपना का ये वैस्टर्न अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसी के साथ दूसरी शेयर की गई तस्वीरों में वह दुल्हन बनी बैठी हुई है जो सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं दुल्हन के लिबास में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि सपना चौधरी जहां अपने डांस को लेकर मशहूर हैं, वहीं उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ होती है.

अब आलम ऐसा है कि सपना की एक झलक पाने के लिए लोग पागलों की तरह टूट पड़ते हैं और उन्हें खूब पसंद करते हैं. सपना ने इन दुल्हन वाली तस्वीरों को शेयर कर लिखा है eing indian .......#desiqueen #hard #achivement #india वाकई में उनका यह अंदाज सभी को मदहोश कर रहा है. सपना की इन तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट में लिखा है- 'क्या बात है बहुत जांच रही हैं आप.'

जब आपको आने लगे इस तरह के सपने तो समझ जाइए करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं आप

नए फोटोशूट में देसी क्वीन ने ढाया कहर, देखकर आप भी कहेंगे वाह

लाल पटियाला सूट सलवार में सभी के होश उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -