डांस इवेंट में सपना नहीं पहुंची तो भीड़ ने मचाया हंगामा
डांस इवेंट में सपना नहीं पहुंची तो भीड़ ने मचाया हंगामा
Share:

टीवी शो बिगबॉस सीजन-11 से फेमस हुई हरियाणी डांसर सपना चौधरी इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'जर्नी ऑफ़ भेंगओवर' में अपने आइटम सांग लव बाइट को लेकर खूब सुर्खियों में है. अब तक स्टेज शो में अपने डांस का तड़का लगाकर सभी का मनोरंजन करने वाली सपना जल्द ही अपने बेहतरीन डांस के साथ बड़े परदे पर भी नजर आएँगी.

हाल ही में सपना पर से एक मुसीबत टली है. दरअसल हरियाणा के भिवानी में सपना चौधरी के लिए एक समारोह आयोजित किया गया था. इस समारोह में सपना का डांस देखने के लिए हजारो लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी थी, लेकिन सपना वहां नहीं पहुंची. सपना के ना आने से वहां मौजूद भीड़ ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया जिस वजह से पुलिस ने बेकाबू भीड़ को संभाला और कार्यक्रम को बंद करवा दिया.

रविवार को भिवानी के नगर परिषद के बीजेपी समर्थित चेयरमेन और कांग्रेस समर्थित वाइस चेयरमैन के सम्मान के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में सपना को स्पेशल डांस परफॉरमेंस देने के लिए आमंत्रित किया था जिसके कारण सपना के फैंस हजारो की संख्या में वहां मौजूद थे. लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी जब सपना नहीं आई तो लोगो के सब्र का बाँध टूट गया और उन्होंने वहां जमकर हंगामा कर दिया.

 

तो क्या आकाश और पुनीश होंगे बिग बॉस के घर से बाहर

नए साल पर इन तीन टीवी सेलेब्स ने लिए रेजॉल्यूशन

'पृथ्वी वल्लभ' में 'सावित्री' बनेंगी ये अडवेंचरस गर्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -