सपना चौधरी ने अपने दुश्मन को बनाया दोस्त, साथ किया डांस
सपना चौधरी ने अपने दुश्मन को बनाया दोस्त, साथ किया डांस
Share:

बिग बॉस सीजन 11 से फेमस हुईं सपना चौधरी ने लगता है अपने दुश्मन से दोस्ती कर ली है, उन्होंने अपने एक पुराने दुश्मन के साथ डांस कर लोगों को गॉसिप मसाला दे दिया है। सपना ने खुद कहा कि वह अपने एक दुश्मन के एल्बम में काम कर रही हैं, उन्होंने लोगों से इस एल्बम को देखने की अपील भी की। 


सपना चौधरी को बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में खूब काम मिल रहा है।'नानू की जानू' के एक स्पेशल नंबर में वे  नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर फिसड्डी रही, लेकिन सपना के काम को खूब सराहना मिलीं। फिल्म में उनके स्पेशल नंबर पर ठुमकों को लोगों ने खूब इंज्वॉय किया। इसके बाद अब वह एक और वीडियो में अपने दुश्मन के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। 

 

#SapnaChoudhary wishes @iacashdadlani for his Upcoming Music Video #BangBang.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी अर्शी खान के साथ 'मेरे रश्के कमर' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दी थीं। अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कभी अपने दुश्मन रहे आकाश ददलानी के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं सपना चौधरी इस वीडियो में आकाश के नए गाने का ऐलान भी कर रही हैं। उन्होंने  वीडियो में कहा कि आप सोच रहे होंगे कि मैं आकाश के साथ क्यों हूं, तो वह इसलिए कि उनका गाना 'बैंग बैंग' आ रहा है और इसे देखना न भूलिएगा। सपना वीडियो में  न केवल आकाश के साथ डांस कर रही हैं, बल्कि उनकी एल्बम का सिग्नेचर स्टेर भी करके दिखा रही हैं। 

Video: पहली बार मॉर्डन लुक में फैंस के साथ नाचते नजर आई सपना चौधरी

डांस करते वक्त फैन पर ही गिर पड़ी सपना चौधरी, वीडियो वायरल

आखिर क्यों इस भारतीय बल्लेबाज के नाम की माला जपती है सपना चौधरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -