आखिर क्यों इस भारतीय बल्लेबाज के नाम की माला जपती है सपना चौधरी
आखिर क्यों इस भारतीय बल्लेबाज के नाम की माला जपती है सपना चौधरी
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज के समय में भला कौन नहीं जानता है, आज सपना चौधरी हर घर में पहचानी जाती है. वहीं बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद तो वह एक मशहूर और सबसे चर्चित सेलेब्रेटी की लिस्ट में शामिल हो गई है. यही नहीं बल्कि आये दिन वह चर्चा का विषय रहती है, कभी वह अपने डांस को लेकर तो कभी वह अपने खूबसूरत लुक्स को लेकर.

गौरतलब है कि सपना अब पहले से ज्यादा बदल चुकी है उन्होंने खुद को काफी बदल लिया है वह बहुत ही स्टाइलिश हो गई आज उनके साथ में हर कोई सेल्फी लेना चाहता है. लेकिन क्या आप ये जानते है कि जिस सपना चौधरी के ठुमके की दुनिया दीवानी है वह खुद किसकी दीवानी है. बता दे कि हरियाणा की ये फेमस डांसर मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की बहुत बड़ी फैन है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सपना ने कहा कि मैं वीरेंद्र सहवाग की बैटिंग देखने के लिए बचपन से काफी उत्सुक रहती थी, और मैं उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हूं वह जिस प्रकार की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं और वह मुझे काफी पसंद आता है. जैसा कि आप सभी जानते है कि सपना के गाने और उनके डांस के इतने जलवे के बड़े बड़े क्रिकेटर्स भी उनके गाने पर जमकर थिरकते है.

पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे क्रिस गेल सपना के मशहूर गाने 'तेरी आंख्या को यो काजल' पर खूब थिरके थे. अब तो सपना चौधरी के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में भी खूब होते है. पिछले दिनों वह फिल्म 'नानू की जानू' में अभिनेता अभय देओल के साथ दिखाई दी थी.

ये भी पढ़े

श्वेता तिवारी के पति ने सेट पर नशे में की मारपीट और लड़कियों के साथ छेड़छाड़

सूट नहीं बल्कि इस बार हॉट ड्रेस में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

Couple goals: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यहाँ अपने नाम के साथ जोड़ा गर्लफ्रेंड का नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -