'डांस दीवाने' शो पर पहुंची सान्या मल्होत्रा, कोरियाग्राफर धर्मेश को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपने जबरदस्त अभिनय से इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकी हैं। जब-जब अभिनेत्री बड़े पर्दे पर आती हैं, अपने अभिनय तथा सुंदरता से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीं हाल ही में सान्या मल्होत्रा टेलीविज़न के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। शो में जबरदस्त डांस एक्ट के चलते सान्या तथा शो के जज के मध्य बहुत बात भी हुई। इस के चलते सान्या ने अपने जीवन से संबंधित एक अनसुना किस्सा भी साझा किया। जिसमें उन्होंने लोकप्रिय कोरियोग्राफर धर्मेश येलाण्डे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जिसे जानकार सब चौंक गए।

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने कहा कि 6 वर्ष पहले उन्होंने भी डांस इंडिया डांस में ऑडिशन था। इस ऑडिशन में कोरियोग्राफर धर्मेश ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। सान्या ने बताया कि उनकी जिंदगी के लिए आज एक सर्किल पूरा हो चुका है। 6 वर्ष पहले वह डांस रियलिटी शो के ऑडिशन के लिए इसी स्टूडियो में आई थीं तथा वह उसे पास नहीं कर पाई थीं।

सान्या ने आगे कहा कि "उन्हें आज भी याद है कि रात के 1 बजे के पश्चात् वह वहां से फ्री हुई थीं। किन्तु वह धर्मेश के कारण ऑडिशन को पास नहीं कर पाई थीं। किन्तु आज वह प्रोमोशन के लिए वहां आई हैं।" यह बात सुनते ही तुरंत धर्मेंश ने उनकी सख्त मेहनत के लिए शुभकामनाएं दी और सपनों को हासिल करने की बहुत प्रशंसा भी की। धर्मेश ने कहा कि "सान्या सभी के एक प्रेरणादायी उदाहरण हैं, जो व्यक्ति रिजेक्शन का सामना करते हैं। वही व्यक्ति आगे की तरफ बढ़ते हैं।"

ग्रीन लहंगे में तस्वीर शेयर कर बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन ने जीता फैंस का दिल

सारा अली खान से और इब्राहिम से लेकर इन दिग्गज कलाकारों तक है खास बॉन्ड 

होली सेलिब्रेशन में नजर आया नोरा फतेही का अलग अवतार, वीडियो देख घायल हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -