सारा अली खान से और इब्राहिम से लेकर इन दिग्गज कलाकारों तक है खास बॉन्ड 
सारा अली खान से और इब्राहिम से लेकर इन दिग्गज कलाकारों तक है खास बॉन्ड 
Share:

असल जिंदगी में हर रिश्ते की अपनी अहमियत देखने को मिलती है, लेकिन भाई-बहन का रिश्ता बहुत खूबसूरत होता है। बॉलीवुड में कई ऐसे भाई-बहन हैं, जिनके मध्य का प्यार और उनकी बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त है। भाई दूज के अवसर पर आइए जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे भाई-बहन के बारे में जिनकी बॉन्डिंग बहुत प्यारी है।

सोहा अली खान और सैफ अली खान: सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान की बहुत शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है। दोनों एक दूसरे के काफीबहुत करीब हैं। वे हमेशा ही अपने परिवार संग टाइम भी स्पेंड करते दिखाई देते है। दोनों का ये बॉन्ड फैंस को बहुत लुभाता है।



अर्पिता खान और सलमान खान: दुनिया का प्रत्येक व्यक्ति ये बात जनता है कि सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान के मध्य खून का रिश्ता नहीं है, लेकिन दोनों एक दूसरे को बहुत मानते हैं। सलमान अर्पिता के बहुत करीब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खान परिवार ने अर्पिता को गोद लिया हुआ है, लेकिन सलमान अपनी बहन अर्पिता पर जान छिड़कते हैं। दोनों के बीच का ये बॉन्ड बहुत ही खास  है।



सारा अली खान और तैमूर: अमृता और सैफ की बेटी सारा अली खान और करीना के बेटे तैमूर स्‍टेप भाई-बहन हैं, लेकिन भाई दूज और राखी के अवसर पर सारा तैमूर के साथ फोटोज शेयर करती हुई दिखाई देती है। तस्वीरों से हम अंदाजा लगा सकते हैं सारा तैमूर के बहुत करीब हैं।

 


अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर:  यह बात तो हम सभी जानते है कि अभिनेता अर्जुन कपूर की 2स्‍टेप बहनें हैं। जाह्नवी और खुशी कपूर।  एक वक़्त था जब अर्जुन अपनी दोनों बहनों से कोई रिश्‍ता नहीं रखना चाहते थे, लेकिन हाल ही में जाह्नवी और खुशी की मां श्रीदेवी की मृत्यु के उपरांत अर्जुन अपनी दोनों स्‍टेप बहनों को लेकर बहुत  प्रोटेक्टिव हो गए हैं। जाह्नवी हमेशा अपने भाई अर्जुन के साथ नज़र आती है।

 



सारा अली खान और इब्राहिम अली खान: इतना ही नहीं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड साझा  करते हैं। सारा और इब्राहिम एक दूसरे के साथ बहुत टाइम स्पेंड करते हैं। कई बार सारा और इब्राहिम को एक साथ हॉलिडे मानते हुए भी देखा गया है। आपको बता दें सारा हमेशा भाई इब्राहिम के साथ तस्वीरें शेयर करती दिखाई देती है।

 


रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर: रिद्धिमा कपूर और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। आप दोनों को हमेशा  साथ में देख सकते हैं। बता दें रिद्धिमा-रणबीर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर के बच्चे हैं। रणबीर अपनी बड़ी बहन रिद्धिमा के बहुत करीब हैं और सभी महत्वपूर्ण केस में उनकी सलाह लेने के लिए भी जाने जाते हैं। 

 

होली सेलिब्रेशन में नजर आया नोरा फतेही का अलग अवतार, वीडियो देख घायल हुए फैंस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग होली खेलती नजर आई एक्टर की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मांझरा

US Navy के इस काम से बहुत ही खुश हुए बॉलीवुड के किंग खान, शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -