होली सेलिब्रेशन में नजर आया नोरा फतेही का अलग अवतार, वीडियो देख घायल हुए फैंस
होली सेलिब्रेशन में नजर आया नोरा फतेही का अलग अवतार, वीडियो देख घायल हुए फैंस
Share:

भारत में आने के पश्चात् नोरा फतेही पूर्ण रूप से देसी रंग में रंगने का प्रयास कर रही हैं। वो न सिर्फ हिंदी सीख रही हैं बल्कि भारत के कल्चर को जानने का प्रयास कर रही हैं, इसलिए वो यहां के पर्वों में बहुत दिलचस्पी रखती हैं। जब बात हो होली की तो फिर किसका मन नहीं करेगा रंग बिरंगे रंगों के इस पर्व से सराबोर होने का। तथा नोरा फतेही ने भी ये अवसर हाथ से जाने नहीं दिया। नोरा के प्रशंसकों ने होली सेलिब्रेशन का थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें डांसर बेहतरीन परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora✨❥xoxo (@norafatehizone)

नोरा के डांस का हर कोई दीवाना है तथा बात हो जब होली की तो रंग, गुलाल, बहुत सारे पानी के साथ साथ डांस हो तो मज़ा बढ़ जाता है। तथा ऐसा ही कुछ हुआ था होली पर जिसकी थ्रोबैक वीडियो नोरा के प्रशंसकों ने साझा किया है। इसमें नोरा स्टेज पर बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही हैं। और प्रशंसक भी इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

नोरा की ये वीडियो यूं तो बहुत पुरानी है किन्तु इस होली सोशल मीडिया पर ये एक बार फिर से वायरल हो गई है। प्रशंसकों ने एक के पश्चात् एक नोरा के दो वीडियो साझा किए हैं। जिनमें नोरा का बेहतरीन डांस तथा उनके चेहरे की खुशी देखी जा सकती है। नोरा ने एक मंच से कहा था कि उनके माता-पिता मोरक्को के रहवासी हैं, नोरा का जन्म कनाडा में हुआ तथा वो दिल से इंडिया की सिटीज़न हैं। यही वजह है कि नोरा भारत से संबंधित प्रत्येक चीज़ से प्यार करती हैं। चाहे वो खाना हो, पहनावा या फिर तीज पर्व। दीवाली से लेकर होली तक नोरा जमकर सेलिब्रेट करती हैं। तथा वास्तव में हिंदुस्तान उनके दिल में रहता है।  

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग होली खेलती नजर आई एक्टर की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मांझरा

US Navy के इस काम से बहुत ही खुश हुए बॉलीवुड के किंग खान, शेयर की पोस्ट

फिल्म भेड़िया के सेट पर वरुण और कृति सनेन ने मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -