ग्रीन लहंगे में तस्वीर शेयर कर बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन ने जीता फैंस का दिल
ग्रीन लहंगे में तस्वीर शेयर कर बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन ने जीता फैंस का दिल
Share:

माधुरी दीक्षित खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. आपको बता दें वह 50 को पार कर चुकी है और आज भी बहुत सुंदर नजर आती हैं. माधुरी ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

हरे रंग के लहंगे में माधुरी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. फैंस फोटोज पर अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा प्यार दे रहे हैं. फोटोज में देखा जा सकता है हमेशा की तरह आज भी एक्ट्रेस का चेहरा बहुत शाइन कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स क अनुसार होली के अवसर पर माधुरी दीक्षित हरे रंग के लहंगे में दिखाई दे रही ही. पुरे लहंगे पर आप रेशमी धागों और थ्रेड का काम देख सकते हैं. अपने आउटफिट को मैच करते हुए एक्ट्रेस ने मेकअप भी किया हुआ है, वहीं अपने बालों को खुला हुआ ही रहने दिया  है. 

एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस क को बहुत मेंटेन रखती हैं. इससे पूर्व भी माधुरी अपनी फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बन चुकी हैं. आप इस फोटोज में भी देखा जा सकता है माधुरी ने स्कर्ट के साथ सिल्क की शर्ट कैरी की हुई है. 

माधुरी पर हर आउटफिट बहुत जचता है. वे अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाती नज़र आ रही है. एक्ट्रेस के काम के साथ-साथ उनका लुक सभी को बहुत पसंद आता है.  वहीँ यदि माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस डेढ़ इश्किया, बॉम्बे टॉकीज, गुलाब गैंग, कलंक और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में नजर आईं. डांस दीवाने की बात करें तो शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश, तुषार कालिया जज कर रहे हैं. वहीं राघव जुयाल शो को होस्ट कर रहे हैं. शो 27 फरवरी से शुरू हुआ था. शो के दौरान भी एक्ट्रेस का लुक देखने लायक होता है.

 

PDP के वरिष्ठ नेता सुरिंदर चौधरी ने दिया पार्टी से इस्तीफा, महबूबा मुफ्ती है वजह

बहन को भाई से हुआ प्यार, कर ली शादी, गुस्साए परिजनों ने दी अनोखी सजा

होली सेलिब्रेशन में नजर आया नोरा फतेही का अलग अवतार, वीडियो देख घायल हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -