दिल्ली में सुरक्षित नहीं महसूस करती ये अभिनेत्री, जानिए क्यों कहा ऐसा?
दिल्ली में सुरक्षित नहीं महसूस करती ये अभिनेत्री, जानिए क्यों कहा ऐसा?
Share:

सान्या मल्होत्रा एक बेहतरीन अदाकरा हैं और अपने काम से उन्होंने बॉलीवुड में अच्छी जगह बना ली हैं। आज वह इंडस्ट्री की टॉप राइजिंग स्टार हैं। जी हाँ और सान्या ने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। आप सभी को बता दें कि सान्या मल्होत्रा दिल्ली की रहने वाली हैं, हालांकि, अब वो मुंबई में रहती हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने खुलासा किया है कि उनको राजधानी दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं लगती है। जी दरअसल उनका मानना है कि दिल्ली के मुकाबले मुंबई लड़कियों के लिए ज्यादा सेफ है।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'मैं दिल्ली से ताल्लुक रखती हूं और मेरे पास बहुत अच्छी वजह है कि आखिर क्यों मैं दिल्ली से ज्यादा मुंबई को पसंद करती हूं। मैं मुंबई में ज्यादा सेफ फील करती हूं। मुझे नहीं पता कि दिल्ली में अब सुधार आया है या नहीं, लेकिन मैं वहां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती थी। मैं इसके लिए कोई कारण नहीं बता सकती। मुझे नहीं लगता है कि दिल्ली में कोई एक भी ऐसी महिला होगी, जिसने छेड़छाड़ नहीं झेली होगी।' वहीं सान्या मल्होत्रा की इन बातों पर राजकुमार राव ने अपनी राय रखते हुए कहा- 'ये चीज आपको बहुत ज्यादा डिस्टर्ब कर सकती है।'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सान्या मल्होत्रा और राजकुमार राव की बात करें, तो ये दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म HIT - The First Case की प्रमोशन में बिजी हैं। जी हाँ और इस फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे। वहीं फिल्म में राजकुमार एक यंग गर्ल के मिसिंग केस की गुत्थी को सुलझाते हुए नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। ऐसे में यह देखा होगा कि रिलीज के बाद फिल्म दर्शकों को पसंद आती है या नहीं?

सारा अली खान ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- ''मैं वो लड़की हूं, जो ..."

जहां हुई थी सोनम की शादी...वहीं धूमधाम से होने जा रही एक्ट्रेस की गोद भराई

पति और बेटी संग आउटिंग पर नजर आई अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -