पति और बेटी संग आउटिंग पर नजर आई अनुष्का शर्मा
पति और बेटी संग आउटिंग पर नजर आई अनुष्का शर्मा
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय पति विराट कोहली और बेटी वामिका कोहली के साथ लंदन में इन दिनों टाइम स्पेंड कर रहे है। हाल ही में उन्हें पति और बेटी के साथ लंदन में घूमते हुए दिखाई दिए है। इस बीच की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है। पहली तस्वीर में विराट वामिका के साथ नजर आए थे। 

इस बीच वामिका बेबी ट्रॉली में लेटी हैं। वहीं अनुष्का उनके पीछे ही चलती हुई दिखाई दे रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो विराट ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में कूल दिखाई दे रहे है। उन्होंने इसन एक बैगपैक कैरी किया है। वहीं अनुष्का प्रिंटिड शर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश दखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को हैट से पूरा कर रखा है। 

 

खबरोना का कहना है कि इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के विरुद्ध पहले वनडे में खेलने नहीं उतरे। विराट ग्रोइन की समस्या की वजह से टीम से बाहर हो चुके है, बता दें कि विराट को इंग्लैंड के विरुद्ध तीसरे टी20 के बीच  ग्रोइन इंजरी हुई है। इस बात का पता नहीं चल सका है कि उन्हें चोट बल्लेबाजी या फील्डिंग के दौरान लग गई थी । कोहली इस चोट की वजह से ओवल में नहीं उतरे। विराट भले ही मैच में नहीं खेल पाए, लेकिन वह टीम के साथ ओवल स्टेडियम अवश्य गए थे।

राहुल संग शादी पर अथिया ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

अशोक स्तंभ विवाद के बीच बोले अनुपम और विवेक- ''शेर के दांत होंगे तो दिखाएगा ही!..."

बॉलीवुड के बिग बी बनने के बाद अब इस इंडस्ट्री में काम करने जा रहे अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -