सारा अली खान ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- ''मैं वो लड़की हूं, जो ...
सारा अली खान ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- ''मैं वो लड़की हूं, जो ..."
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने मूवी 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करियर के 4 वर्ष में सारा के अभिनय से लेकर उनकी पर्सनैलिटी तक में बहुत परिवर्तन देखने के लिए मिला है। सारा ने खुद को पहले के मुकाबले बहुत  ग्रूम कर लिया है। इन सबमें सारा को कई बार उनके बोल्ड अंदाज के लिए कई बार निशाने पर भी लिया जा चुका है।

इतना ही नहीं सारा को उनके धार्मिक स्थल जैसे केदारनाथ, महाकाल और गुरुद्वारे जाने पर भी 'धर्म के ठेकेदार' उन्हें टारगेट भी कर चुके है। वहीं अब एक इंरव्यू के बीच सारा ने इन सब पर खुलकर वार्तालाप भी की है। साराने बोला है वो लड़की हैं जो मंदिर भी जाती है और बिकिनी भी पहनती है।

सारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा- 'सारा अली खान निरंतर खुद को ग्रो कर रही है। ये एक ही लड़की है जो मंदिर भी जाती है और बीच पर बिकिनी भी पहन  लेती है। ये वही लड़की है जिसे शूटिंग के बीच मां से 45 दिन तक दूर रहना बुरा लगता है। मां से इतने दूर रहने से उसे नफरत है। वो आपको हमेशा चौंकाती रहेगी क्योंकि वो अभी तक खुद को चौंका रही है। सरप्राइज दे रही है।'

जब अब्बू और अम्मी अमृता के साथ अच्छा वक्त बिताती थीं सारा: पुराने दिनों को याद करते हुए सारा ने बोला है कि- 'हर बार गर्मियों में मैं पैरेंट्स के साथ 'द ब्रॉडवे' और 'द लॉयन किंग' के 'द लंदन थिएटर' वर्जन को देखने के लिए जाती थी। कुछ लोगों को लगेगा कि कितनी पागल है कि ये एक ही प्ले को बार-बार दोबारा देखने जाती थी लेकिन मैं इसे देखने अगले सप्ताह भी जा सकती हूं।

राहुल संग शादी पर अथिया ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

अशोक स्तंभ विवाद के बीच बोले अनुपम और विवेक- ''शेर के दांत होंगे तो दिखाएगा ही!..."

बॉलीवुड के बिग बी बनने के बाद अब इस इंडस्ट्री में काम करने जा रहे अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -