हमेशा साड़ी में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, कैमरे के सामने पति संग कर दी ऐसी हरकतें
हमेशा साड़ी में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, कैमरे के सामने पति संग कर दी ऐसी हरकतें
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'पंड्या स्टोर' में धरा का किरदार निभाने वाली शाइनी दोषी (Shiny Doshi) को हर कोई पसंद करता है। इस सीरियल में धरा हमेशा 5 मीटर की साड़ी लपेटे दिखाई देती हैं। मगर क्या आपको पता है सीरियल में दिखाई देने वाली धरा रियल लाइफ में इतनी अधिक बोल्ड हैं कि उनके लुक को देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस बात का सबूत शाइनी दोषी का सोशल मीडिया अकाउंट है। जो उनके बोल्ड लुक से भरा पड़ा है। 

वहीं अब शाइनी ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें साझा कर दी है जिसमें वो बहुत अधिक हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर में धरा बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखाई दी। नई तस्वीरों में टेलीविज़न की संस्कारी बहू शाइनी दोषी (Shiny Doshi) ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। शाइनी बिकिनी पहनकर ना सिर्फ परफेक्ट बॉडी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई बल्कि लुक को पूरा करने के लिए गॉगल्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।
 
वही इन फोटोज में शाइनी दोषी (Shiny Doshi) पति संग दिखाई दे रही हैं। फोटोज में शाइनी बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं तथा पति संग कोजी पोज देती हुई नजर आई। हर एक फोटो में शाइनी मस्ती के मूड में नजर आई एवं एक से बढ़कर एक किलर पोज भी दिए। विशेष बात है कि इन फोटोज को किसी और ने नहीं बल्कि टेलीविज़न की संस्कारी बहू शाइनी दोषी ने ही अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। शाइनी दोषी रियल लाइफ में बहुत अधिक बोल्ड हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर शाइनी की बोल्ड तस्वीरें छाई रहती है और उन्हें फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता रहता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

VIDEO! बिपाशा की राह पर चली ये मशहूर एक्ट्रेस, कपड़े उतारकर करवाया प्रेग्नेंसी फोटोशूट

इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का नया लुक, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

राखी सावंत को इस एक्ट्रेस ने बताया 'गंदी नाली का कीड़ा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -