इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का नया लुक, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने
इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का नया लुक, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने हर बार अपनी कर्वी बॉडी, फिटनेस और बोल्ड लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। प्रशंसकों के बीच उनका हर स्टाइल तेजी से वायरल होने लगता है। इसी बीच अब फिर से निया अपने नया लुक के कारण ख़बरों में हैं।

निया इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं। इस वजह से निया की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है। अब नए वीडियो में निया का बहुत सिजलिंग लुक देखने को मिला है। वीडियो में निया को ब्लैक कलर का वन शोल्डर गाउन पहने हुए देखा जा रहा है। निया शर्मा अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने वॉक कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही अपने इस लुक को निया शर्मा ने ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं। इस अवतार में निया बेहद हॉट नजर आ रही हैं। विशेष तौर पर उनके कर्वी फिगर पर सभी की निगाहें टिकी रह गई हैं। प्रशंसक अब निया की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। उनके इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। लोगन ने निया शर्मा को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं। गौरतलब है कि निया इन दिनों रियलिटी टेलीविज़न शो 'झलक दिखला जा 10' में प्रतियोगी के रूप में दिखाई दे रही हैं। शो में भी वह अपने बेहतरीन डांसिंग स्टाइल से सभी का दिल जीत रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश संग शादी को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात

'कोई ब्रेकअप तो कोई माँ ना बनने के कारण गई डिप्रेशन में', कई मशहूर एक्ट्रेसेस के नाम है शामिल

डिमांड में आई हिना खान की ये ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -